कैथल में शाह की रैली, विरोधियों पर हमले तो सरकार की जमकर की तारीफ

Amit Shah 1
कैथल में शाह की रैली, विरोधियों पर हमले तो सरकार की जमकर की तारीफ

कैथल। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के दिग्गज मैदान में उतर गए हैं। पार्टी के अध्यक्ष और गृह मंत्री बुधवार को कैथल पहुंचे और यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। शाह ने इस दौरान कहा कि अभी-अभी चुनाव शुरू हुआ है और हमारे विरोधियों को मालूम ही नहीं पड़ रहा कि चुनाव की शुरुआत पूरब से करें, पश्चिम से करें, उत्तर से करें या दक्षिण से करें उनके पास कोई दिशा नहीं है।

Amit Shah 3
कैथल में शाह की रैली, विरोधियों पर हमले तो सरकार की जमकर की तारीफ

अमित शाह ने कहा कि कल विजयादशमी थी, जो बुराई पर अच्छाई की प्रतीक है और यह शस्त्र पूजन करके मनाई जाती है। मैं देश के प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री जी को बधाई देता हूं कि कल के ही दिन उन्होंने राफेल को हमारी वायुसेना में शामिल करके, देश कि सुरक्षा को सुदृढ़ करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने राफेल को शामिल किया और राजनाथ ने फ्रांस की भूमि पर विजयादशमी के दिन उसका शस्त्र पूजन किया, लेकिन कांग्रेस वाले उसका भी विरोध कर रहे हैं। मैं इनसे कहना चाहता हूं कि तनिक रात को सोचा करो, किस बात का विरोध करना है, किसका नहीं।

यह भी पढ़ें : कर्मचारियों और पेंशनभोगियों को सरकार का तोहफा, महंगाई भत्ते में वृद्धि की घोषणा

गृह मंत्री ने कहा कि पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अनुच्छेद 370 को उखाड़ कर फेंक दिया। 70 साल से देश के हर नागरिक के मन में एक कसक थी कि जम्मू-कश्मीर देश के साथ पूरा जुड़ा हुआ नहीं था। तीन-तीन पीढ़ियों तक शासन करने वालों में भी 370 हटाने की हिम्मत नहीं थी।

Amit Shah 2
कैथल में शाह की रैली, विरोधियों पर हमले तो सरकार की जमकर की तारीफ

अमित शाह ने कहा कि जब भी हरियाणा में सरकार बनती थी वो विशेष जातियों के लिए बनती थी। एक सरकार आती थी तो वो एक जाति का काम करती थी, दूसरी आती थी दूसरी जाति का काम करती थी। मनोहर लाल खट्टर सरकार ऐसी बनी जिसकी कोई जाति नहीं है, ये सरकार हर हरियाणा वासियों की सरकार है। हरियाणा देश भर में बदनाम था कि यहां बेटियां कम जन्म लेती हैं। प्रधानमंत्री यहां आएं और उन्होंने अपील की ‘बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ’ हरियाणा का नारा बनना चाहिए। आज हरियाणा ने ‘बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ’ अभियान को सार्थक कर दिया है।

“नरेन्द्र मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके पूरी दुनिया को बताया है कि भारत की सीमाओं के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता और भारत के सैनिकों की जान की कीमत हम जानते हैं।”

यह भी पढ़ें : इनेलो से पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी ने थामा कांग्रेस का हाथ

—PTC NEWS—