हरियाणा विधानसभा चुनाव: अकाली दल दो दिन में करेगा टिकटों की घोषणा

By  Arvind Kumar September 30th 2019 10:39 AM

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) अकाली दल ने हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर कमर कस ली है। इसी के चलते लगातार बैठकों का दौर जारी है। अकाली दल के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री सिकंदर सिंह मलूका ने फतेहाबाद के रतिया इलाके में रविवार को कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली।

Akali Dal 4 हरियाणा विधानसभा चुनाव: अकाली दल दो दिन में करेगा टिकटों की घोषणा

मीडिया से बातचीत करते हुए सिकंदर सिंह मलूका ने कहा कि बीजेपी के द्वारा उन्हें भरोसे में रखा गया। बीजेपी के द्वारा सीटों के बंटवारे को लेकर लगातार समय मांगा जा रहा था। लेकिन सीटों के बंटवारे को लेकर कुछ भी फाइनल नहीं किया जा रहा था। जिसके बाद अब चुनाव का समय नजदीक आने पर अकाली दल ने बीजेपी से अलग चुनाव लड़ने को लेकर कमर कस ली है।

Akali Dal 1 हरियाणा विधानसभा चुनाव: अकाली दल दो दिन में करेगा टिकटों की घोषणा

अकाली दल हरियाणा में छोटे दलों के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगा। सिकंदर सिंह मलूका ने कहा कि उनकी हरियाणा में गठबंधन को लेकर तीन राजनीतिक दलों से बातचीत चल रही है। आने वाले 2 दिनों में सीटों का बंटवारा होते ही सभी को बता दिया जाएगा।

Akali Dal 3 हरियाणा विधानसभा चुनाव: अकाली दल दो दिन में करेगा टिकटों की घोषणा

सिकंदर सिंह मलूका ने कहा कि अकाली दल ने पंजाब में जन हितैषी कई योजनाएं लागू की थी। सरकार बनने पर उसी तरह की योजनाएं हरियाणा में लागू की जाएंगी। उन्होंने कहा कि अकाली दल जो मैनिफेस्टो जारी करेगा उसे पूरा करेगा।

यह भी पढ़ें : जेजेपी के उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी, बीजेपी आज करेगी प्रत्याशियों की घोषणा

---PTC NEWS---

Related Post