जेजेपी में नियुक्तियों का दौर जारी, खेल प्रकोष्ठ में 26 खिलाड़ियों को दिए महत्वपूर्ण पद

By  Arvind Kumar March 19th 2019 04:42 PM

चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी ने अपने खेल प्रकोष्ठ में 26 महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं। पार्टी ने तेजा पहलवान और जगतार सिंह राहुआना को खेल प्रकोष्ठ का वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाया है जबकि कुलदीप दलाल इस प्रकोष्ठ के प्रधान महासचिव और रणबीर खोखर संगठन सचिव होंगे। पार्टी के खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पहलवान महावीर फोगाट ने कहा कि युवाओं और खिलाड़ियों में जेजेपी के प्रति बहुत अच्छा रुझान है, इसलिए पार्टी ने तय किया है कि खेल और खिलाड़ियों के लिए विशेष नीतियां बनाई जाएंगी। फोगाट ने कहा कि पार्टी की ओर से घोषित किए गए सभी पदाधिकारी अपने-अपने खेल के जाने माने खिलाड़ी रहे हैं और उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश के लिए सम्मान हासिल करने के साथ-साथ दर्जनों अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी तैयार किए हैं।

phogat फोगाट ने कहा कि पार्टी की ओर से घोषित किए गए सभी पदाधिकारी अपने-अपने खेल के जाने माने खिलाड़ी रहे हैं

महावीर फोगाट ने बताया कि पंचकूला जिले में खेल प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी अरविंद जाखड़, अंबाला में शमशेर थंबड़, यमुनानगर में शेर सिंह मलिक, कुरुक्षेत्र में सुशील सैणी, करनाल में मुख्तयार सिंह और पानीपत में जसमेर जागलान नौल्था को दी गई है। वहीं कैथल में अलबाद राणा, हिसार में संजय कोच उमरा, भिवानी में सुशीला पार्षद और गुरुग्राम में कंवर सिंह ठाकरान जेजेपी खेल प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष होंगे।

यह भी पढ़ें : अभय के इस बयान से और भड़केगा चौटाला परिवार का विवाद ?

महावीर फोगाट ने ये भी बताया कि खेल प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी रोहतक में सुनील खत्री, झज्जर में चांद सिंह, दादरी में रतन सिंह, महेंद्रगढ़ में राजेंद्र बाघोत पहलवान और रेवाड़ी में एडवोकेट संदीप यादव को दी गई है।

साथ ही नूंह में बहादुर उर्फ भाजु पहलवान, पलवल में धन्नी पहलवान, सोनीपत में बलजीत मलिक, जींद में धोला खटकड़ पहलवान, फरीदाबाद में पवन जाखड़, फतेहाबाद में राजीव अहलावत, सिरसा में प्रमिल चहार मोहम्मदपुरिया को खेल प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Nishan-Singh पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि मौजूदा सरकार ने खेल और खिलाड़ियों को पूरी तरह नज़रअंदाज़ किया है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि मौजूदा सरकार ने खेल और खिलाड़ियों को पूरी तरह नज़रअंदाज़ किया है। उन्होंने कहा कि अन्य दलों में या तो खेल प्रकोष्ठ नाम की टीम ही नहीं है, या फिर उनमें कोई अनुभवी खिलाड़ी पद पर नहीं है, जबकि जेजेपी ने अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त महावीर फोगाट को खेल प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी दी है जिन्हें खिलाड़ियों की सब समस्याएं पता हैं। उन्होंने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर हरियाणा को खेलों के मायने में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का ढांचा दिया जाएगा जिससे यह अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों का हब बनेगा। फोगाट ने बताया कि घोषित किए गए पदाधिकारियों में कई राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी, कोच, पहलवान और अनुभवी लोग शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंजननायक जनता पार्टी के संगठन में विस्तार, अब इन प्रकोष्ठों में की नियुक्तियां

Related Post