फिलहाल नई पार्टी ज्वाइन नहीं करेंगे तंवर, ये है अगला प्लान (VIDEO)

By  Arvind Kumar October 5th 2019 04:09 PM -- Updated: October 5th 2019 04:11 PM

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अशोक तंवर ने नई दिल्ली में प्रेस कॉंफ्रेंस की। तंवर ने कहा कि पिछले 5 साल से हमने हरियाणा में काँग्रेस को बचाने का और आगे बढ़ाने का प्रयास किया। लेकिन आज जो व्यवस्था है उसमें मेरा और मेरे बाकी साथियों का दम घुट रहा है। तंवर ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों की राजनीतिक हत्या कर दी गयी है! कुछ की की जा रही है! यह माहौल किसने बनाया सबको पता है।

Ashok Tanwar 2 फिलहाल नई पार्टी ज्वाइन नहीं करेंगे तंवर, ये है अगला प्लान

तंवर ने कहा कि जो लोग देश को कांग्रेसमुक्त करने की बात करते हैं, उसमें बहुत से लोग काँग्रेस के अंदर है। 5 सालों तक वो लोग विदेशों में घूमते हैं और अचानक देवी-देवता की तरह प्रकट होते हैं लेकिन असल में वो राक्षस हैं। तंवर ने कहा कि हमारे साथ अन्याय हुआ, अत्याचार हुआ, हमारा शोषण हुआ, हमें उनका कोई सहयोग नहीं मिला, वो खुद को बड़ा नेता कहते हैं लेकिन चुनाव का नतीजा आने पर सब साफ होगा कि कौन कितना बड़ा नेता है।

यह भी पढ़ें : अशोक तंवर ने छोड़ी कांग्रेस, सोनिया गांधी को पत्र लिख लगाए ये आरोप

"हम 1 महीने तक सोचते रहे हमें हटा दिया कोई बात नहीं, लेकिन जिन लोगों ने 5 साल तक संघर्ष किया उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। बहुत दुख से आज पार्टी छोड़ रहा हूं और में किसी पार्टी को ज्वाइन नहीं कर रहा। बहुत से ऑफर आए लेकिन अपने लोगों से बात करेंगे उसके बाद तय करेंगे। राहुल गांधी ने जिन नेताओं को आगे बढ़ाया उन्हें साजिश के तहत मारने की कोशिश हो रही है।"

---PTC NEWS---

Related Post