'पाकिस्तानी' कहने पर बीजेपी उम्मीदवार सोनाली फोगाट ने मांगी माफी (VIDEO)

By  Arvind Kumar October 9th 2019 11:09 AM -- Updated: October 9th 2019 11:13 AM

हिसार। (संदीप सैणी) भारत माता की जय ना बोलने वाले युवाओं को भरे मंच से पाकिस्तानी कहने को लेकर आदमपुर से बीजेपी उम्मीदवार सोनाली सिंह फोगाट ने माफी मांग ली है। उन्होंने वीडियो जारी कर कहा कि बड़ी बहन के नाते भारत माता की जय ना बोलने पर युवाओं से गुस्से में यह बात कही थी, लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना उनका मकसद नहीं है।

Sonali Phogat 1 'पाकिस्तानी' कहने पर बीजेपी उम्मीदवार सोनाली फोगाट ने मांगी माफी

बता दें कि सोनाली फोगाट मंगलवार को बालसमंद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने लोगों से भारत माता की जय बोलने को कहा लेकिन जब कुछ लोगों ने ऐसा नहीं किया तो वह भड़क गईं और कहने लगीं कि पाकिस्तान से आए हो क्या? अपनी इस टिप्पणी के बाद सोनाली फोगाट चारों ओर से घिर गईं और विवादों में घिरता देख अब इस पूरे प्रकरण पर अपनी सफाई दी है।

सोनाली फोगाट ने कहा कि बालसमंद गांव उनका ननिहाल है। वो यहीं पैदा हुई और यहीं पर पढ़ाई की। इस नाते से यहां के युवाओं को समझाना मेरा हक बनता है। सोनाली ने आगे कहा कि उन्होंने बड़ी बहन के नाते अपने छोटे भाइयों को सलाह दी थी। वहीं सोनाली ने कहा कि भारत माता की जय बोलना हर देशवासी का कर्तव्य है। फिर भी किसी की भावनाएं आहत हुई है तो वो इसके लिए माफी मांगती हैं।

यह भी पढ़ेंइनेलो से पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी ने थामा कांग्रेस का हाथ

---PTC NEWS---

Related Post