कांग्रेस और इनेलो ने अपने राज में जमकर की लूट खसोट : मनोहर लाल

By  Arvind Kumar October 10th 2019 11:15 AM

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) पृथला विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर की चुनावी जनसभा को संबोधित किया और उन्हें भारी मतों से जिताने की अपील की। इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा के अलावा कई नेता मंच पर मौजूद थे। इस मौके पर जहां उन्होंने पार्टी की नीतियों का बखान किया वहीं उन्होंने कांग्रेस और इनेलो को जमकर आड़े हाथों लिया।

CM Manohar Lal 1 कांग्रेस और इनेलो ने अपने राज में जमकर की लूट खसोट : मनोहर लाल

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम खट्टर ने कहा की पिछले 5 साल में भाजपा सरकार ने पृथला विधानसभा में 2300 करोड़ के विकास कार्य करवाए हैं। वहीं मंच पर इसी क्षेत्र से टिकट के दावेदार पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा और अन्य दावेदारों की तरफ इशारा करते हुए सीएम ने कहा कि किसी एक को टिकट दिया जाता है और वह विधायक बनता है लेकिन जो दौड़ में थे वह भी हमारे लिए विधायक ही हैं इसलिए हम सब मिलकर आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि हम पार्टी और पार्टी निशान को तरजीह देते हैं।

CM Manohar Lal 3 कांग्रेस और इनेलो ने अपने राज में जमकर की लूट खसोट : मनोहर लाल

इस अवसर पर सीएम ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस और आईएनएलडी ने खूब राज भोगा लेकिन यह सभी लूट खसोट का काम करते रहे। नतीजतन आज बाप बेटा 10 साल की सजा भुगत रहे हैं जबकि दूसरे कब अंदर चले जाएं पता नहीं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के सिस्टम में हमने भ्रष्टाचार को नजदीक नहीं आने दिया।

यह भी पढ़ें : खुद को कांग्रेस से अलग नहीं कर पाए हैं तंवर, अभी भी गाड़ी पर लगा है कांग्रेस का झंडा

सीएम ने कहा कि हमने 5 साल का शासन चलाया जबकि दूसरों ने दशकों शासन किया। उन्होंने साफ किया कि भाजपा में पैसे से टिकट नहीं दी जाती जबकि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने पैसों से टिकट देने के आरोप लगाए हैं जो कि एक बड़े शर्म की बात है।

---PTC NEWS---

Related Post