कांग्रेस की "बदलाव रैली" में खट्टर और मोदी पर जमकर बरसे सुरजेवाला

By  Arvind Kumar March 3rd 2019 09:55 AM

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) कांग्रेस की बदलाव रैली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला सीएम मनोहर लाल खट्टर सहित पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे। सुरजेवाला ने कहा कि खट्टर सरकार की पहचान जुमले, झूठ, धोखे और भ्रष्टाचार से है। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार ने विधानसभा के आखिरी सत्र में आखिरी मिनट पर अरावली पर कानून लाकर अरावली की साठ हजार एकड़ भूमि में 50 हजार करोड़ का जबरन घोटाला किया है लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट ने इस पर रोक लगाई है। सुरजेवाला ने कहा कि इसका जवाब खट्टर सरकार को देना होगा कि कौन से बिल्डर, राजनीतिज्ञ और मंत्री इसमें शामिल है जो अरावली को दोनों हाथों से लूटने की कोशिश कर रहे हैं।

Randeep Surjewala सुरजेवाला ने कहा कि खट्टर सरकार की पहचान जुमले, झूठ, धोखे और भ्रष्टाचार से है।

जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा की मोदी रैलियों के मंच से राजनीति करते हैं जो शर्म की बात है क्योंकि शहादत सेना की और वोट बटोरे मोदी यह नहीं चलेगा और इस दोगली नीति पर पाबंदी लगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सेना की शहादत राजनीति का विषय नहीं हो सकती। क्योंकि राजनीति से बड़ी राष्ट्रनीति है यह मोदी को सोचना पड़ेगा।

Badlav Rally बदलाव रैली में पहुंची भीड़

वहीं उन्होंने फरीदाबाद के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को आड़े हाथों लेते हुए कहा की इन दोनों मंत्रियों ने विकास करने के बजाय पांच साल आपस में ही जूतम पैजार में निकाल दिए। जिसके चलते लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित रहे। वहीं खट्टर सरकार बुलडोजर चलाकर लोगों के आशियाने तोड़ने में जरूर लगी रही।

यह भी पढ़ेंहवासिंह सांगवान बोले- खट्टर को पीएम मोदी ने थोपा, अच्छा होता रामबिलास बनते सीएम

प्रदेश की कानून व्यवस्था पर खट्टर सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा की आज प्रदेश में महिलाओं के साथ बलात्कार, छेड़छाड़ के अलावा जमकर संगीन अपराध हो रहे हैं।

Badlav Rally इस दौरान सुरजेवाला ने रैली के आयोजक की जमकर तारीफ की

पूर्व सहकारिता मंत्री रहे करतार भड़ाना के पुत्र एवं युवा कांग्रेस नेता मनमोहन भड़ाना द्वारा आयोजित इस रैली में सुरजेवाला ने कहा कि बदलाव रैली का आयोजन कर मनमोहन भड़ाना ने एक क्रांतिकारी शुरुआत की है और राजनीति में उनका भविष्य उज्जवल है। उन्होंने कहा कि हजारों की संख्या में मौजूद भीड़ इस बात का सबूत है की जनता खट्टर और मोदी सरकार को उखाड़कर फेंक देगी।

यह भी पढ़ेंरणदीप सुरजेवाला ने जींद में क्यों कही नरवाना का मंजर दोहराने की बात ?

Related Post