विस सत्र से पहले हो जाएगा नेता प्रतिपक्ष का नाम तय, झज्जर में बोलीं गीता भुक्कल

By  Arvind Kumar August 1st 2019 09:50 AM

झज्जर। (प्रदीप धनखड़) हरियाणा विधानसभा के दो अगस्त से शुरू हो रहे सत्र से पहले ही कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष का नाम तय कर देगी। यह कहना है प्रदेश की पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल का। भुक्कल बुधवार को झज्जर में अपने निवास स्थान पर मीडिया के रूबरू हो रहीं थी। भुक्कल ने कहा कि वह मानती है कि नेता प्रतिपक्ष का नाम तय करने में देरी हुई है,लेकिन पार्टी हाईकमान इस मामले में काफी गंभीर है और दो अगस्त से पहले नेता प्रतिपक्ष का नाम तय हर हाल में कर दिया जाएगा।

भुक्कल ने इस मौके पर भाजपा के बढ़ रहे कुनबे को लेकर तंज कसते हुए कहा कि सच्चाई तो यह है कि भाजपा दूसरी पार्टी के नेताओं पर दबाव की राजनीति कर रही है और उनसे पार्टी छुड़वाकर उन्हें भाजपा में शामिल कराना इसी प्रक्रिया का एक हिस्सा है। उन्होंने भाजपा पर प्रदेश में नशे की तस्करी को रोकने में पूरी तरह से नाकाम रहने का भी आारोप लगाया।

Geeta Bhukkal 2 विस सत्र से पहले हो जाएगा नेता प्रतिपक्ष का नाम तय, झज्जर में बोलीं गीता भुक्कल

भाजपा पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए भुक्कल ने कहा कि हरियाणा में भाजपा के आने से पहले नशे की तस्करी नाम मात्र थी। लेकिन भाजपा के आने के बाद जैसे ही कानून व्यवस्था बिगड़ी उसके बाद से हरियाणा भी नशे की चपेट में आ गया। अब डर कोई रहा नहीं इसलिए हरियाणा में नशीले पदार्थ धड़ल्ले से बिक रहे हैं।

यह भी पढ़ेंआईटी रेड पर बोले कुलदीप बिश्नोई- नहीं है कोई काला धन, ईमानदारी से की राजनीति

गेस्ट टीचरों के मामले पर बोलते हुए भुक्कल ने कहा कि सरकार गेस्ट टीचरों को गुमराह कर रही है। इस मामले में सरकार बार-बार गलत आंकड़े पेश कर रही है। यहां तक कि वित्तमंत्री व शिक्षा मंत्री के भी आंकड़े आपस में मेल नहीं खा रहे है। पूर्व सीएम चौ.भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की 18 अगस्त को रोहतक में होने वाली महापरिवर्तन रैली को लेकर स्थिति स्पष्ट करते हुए भुक्कल ने कहा कि इस रैली के बाद हरियाणा के राजनीतिक हालात बदल जाएगें। इतना हीं नहीं बदलाव की लहर भी रोहतक से ही बनेगी। पूर्व सीएम भुपेन्द्र हुड्डा व कुलदीप बिश्रोई पर हो रही इन्कम टैक्स व ईडी की कार्रवाई पर बोलते हुए पूर्व शिक्षा मंत्री ने कहा कि बदले की भावना से सरकार काम कर रही है और इसका खामियाजा भाजपा को भुगतना होगा।

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

Related Post