बड़खल विस से आप पार्टी ने धर्मवीर भड़ाना को किया उम्मीदवार घोषित

By  Arvind Kumar September 8th 2019 03:59 PM

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) फरीदाबाद में आज चुनावी बिगुल बजाते हुए आप पार्टी ने बड़खल विधानसभा क्षेत्र से धर्मवीर भड़ाना को अपना उम्मीदवार घोषित करते हुए चुनावी माहौल गरमा दिया है। आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में विधिवत धर्मवीर बढ़ाना को टिकट देने की घोषणा कर दी!

aap 3 बड़खल विस से आप पार्टी ने धर्मवीर भड़ाना को किया उम्मीदवार घोषित

वहीं आप पार्टी के घोषित उम्मीदवार धर्मवीर भड़ाना ने दावा किया की बड़खल विधानसभा से कई भाजपा टिकट के दावेदार उनके समर्थन में आने वाले हैं जिनसे उनकी मीटिंग भी हो चुकी है!

aap 2 बड़खल विस से आप पार्टी ने धर्मवीर भड़ाना को किया उम्मीदवार घोषित

पत्रकारों से बातचीत करते हुए नवीन जयहिंद ने कहा कि आज उनकी पार्टी ने पार्टी के वफादार और संघर्षशील कार्यकर्ता धर्मवीर भड़ाना को टिकट दी है और अबकी बार यहां की जनता ने ठान लिया है कि झाड़ू का बटन दबाना है और धर्मवीर बढ़ाना को जिताना है।

aap 4 बड़खल विस से आप पार्टी ने धर्मवीर भड़ाना को किया उम्मीदवार घोषित

जयहिंद ने कहा कि इस विधानसभा से बीजेपी विधायक से जहां जनता नाराज है, वहीं इस बार उन्हें बीजेपी भी टिकट नहीं देने वाली है जबकि उनकी पार्टी ने बड़खल विधानसभा से धर्मवीर को नहीं बल्कि यहां की जनता को टिकट दिया है।

aap 5 बड़खल विस से आप पार्टी ने धर्मवीर भड़ाना को किया उम्मीदवार घोषित

वहीं आप पार्टी के सांसद सुशील गुप्ता ने बताया कि आप पार्टी विकास, शिक्षा, चिकित्सा और तमाम मूलभूत सुविधाओं की बात करती है और यही मुख्य मुद्दे चुनाव में रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की तरह हम धर्म जाति के नाम पर चुनाव नहीं लड़ेंगे और सिर्फ आप पार्टी ही ऐसी पार्टी है जो विकास के नाम पर चुनाव लड़ेगी।

यह भी पढ़ें : बेहतरीन Track Record के आधार पर पूरा हरियाणा भाजपा के साथ खड़ा: पीएम मोदी

---PTC NEWS---

Related Post