राजनीति के लिए छोड़ी सरकारी नौकरी, अब जेजेपी से सियासी पारी खेलेंगे ये कर्मचारी नेता

By  Arvind Kumar March 9th 2019 12:53 PM -- Updated: March 9th 2019 01:05 PM

चंडीगढ़। लोकसभा चुनावों के लिए अब कुछ ही समय बचा है। ऐसे में हर कोई अपना सियासी तानाबाना बुनने में जुटा है। लेकिन एक शख्स पर राजनीति का ऐसा खुमार चढ़ा है कि उसने सियासत के लिए अपनी सरकारी नौकरी तक छोड़ दी है। हरियाणा में कर्मचारी नेता के तौर पर पहचान रखने वाले संजीव मैंदोला ने अपनी सरकारी सेवा से त्यागपत्र दिया है और जेजेपी में शामिल होकर अपनी सियासी पारी की शुरूआत की है।

Sanjeev Mandola संजीव मैंदोलो को सांसद दुष्यंत चौटाला ने चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में पार्टी में शामिल करवाया।

संजीव मैंदोलो को सांसद दुष्यंत चौटाला ने चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में पार्टी में शामिल करवाया। वहीं इस दौरान रादौर ब्लॉक के इनेलो के अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष ने भी जेजेपी का दामन थामा है।

यह भी पढ़ें : हरियाणा कैबिनेट की बैठक खत्म, जानिए क्या लिए गए फैसले

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में सांसद दुष्यंत चौटाला ने बताया कि जल्द ही उनकी पार्टी को सिंबल मिल जाएगा। पार्टी सिम्बल के लिए चुनाव आयोग में आवेदन किया गया है। जिसके लिए आयोग ने एक सप्ताह का समय मांगा है।

Digvijay Chautala इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में सांसद दुष्यंत चौटाला ने बताया कि जल्द ही उनकी पार्टी को सिंबल मिल जाएगा।

वहीं दुष्यंत ने बताया कि जैसे ही लोकसभा के चुनावों का ऐलान होगा वैसे ही जेजेपी अपने उम्मीदवारों का ऐलान करेगी। पहली सूची में चार उम्मीदवारों का ऐलान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : दुष्यंत चौटाला डबवाली से लड़ सकते है विधान सभा का चुनाव, दिग्विजय ने दिए संकेत

Related Post