लगातार बढ़ रहा जेजेपी का कुनबा, कद्दावर नेता मांगेराम गुप्ता पार्टी में शामिल

By  Arvind Kumar September 30th 2019 12:54 PM -- Updated: September 30th 2019 12:55 PM

सिरसा। पूर्व मंत्री मांगेराम गुप्ता सोमवार को जेजेपी में शामिल हो गए। जेजेपी नेता नैना चोटाला की मौजूदगी में मांगेराम गुप्ता पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान मांगे राम गुप्ता के पुत्र महावीर गुप्ता भी जेजेपी में शामिल हुए। मांगेराम गुप्ता जींद के कद्दावर नेताओं में शुमार है। उनका क्षेत्र में काफी दबदबा है, ऐसे में जेजेपी में उनका जुड़ना क्षेत्र में जेजेपी को मजबूती प्रदान करेगा।

Mange Ram 2 लगातार बढ़ रहा जेजेपी का कुनबा, कद्दावर नेता मांगेराम गुप्ता पार्टी में शामिल

उल्लेखनीय है कि मांगेराम गुप्ता चार बार विधायक और तीन बार मंत्री रहने के साथ ही कांग्रेस के प्रदेश महासचिव, प्रदेश उपाध्यक्ष और प्रदेश कोषाध्यक्ष जैसे पदों पर रहने के अलावा व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष और अग्रवाल सभा के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं। दिसंबर, 2013 में उन्होंने इनेलो को ज्वाइन किया था। बाद में उन्होंने पार्टी में अपनी सक्रियता छोड़ दी थी।

Tej Bahadur

आपको बता दें कि बीते कल बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर भी जेजेपी में शामिल हुए थे। तेज बहादुर जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में दिल्ली में पार्टी में शामिल हुए। उनके करनाल विधानसभा सीट पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ने के आसार बताए जा रहे हैं। वहीं कांग्रेस के पूर्व विधायक सतविंदर राणा ने भी रविवार को जेजेपी ज्वाइन कर ली।

यह भी पढ़ें : जेजेपी के उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी, बीजेपी आज करेगी प्रत्याशियों की घोषणा

---PTC NEWS---

Related Post