किसानों के समर्थन में पूर्व विधायक रामभगत शर्मा ने छोड़ी भाजपा

By  Arvind Kumar December 6th 2020 09:22 AM

नारनौंद। किसान आंदोलन के समर्थन में नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है। नारनौंद क्षेत्र में बीजेपी को करारा झटका लगा है। हाल ही में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए पूर्व विधायक राम भगत शर्मा ने अब किसान आंदोलन के समर्थन में बीजेपी को अलविदा कह दिया है

Former MLA Left BJP किसानों के समर्थन में पूर्व विधायक रामभगत शर्मा ने छोड़ी भाजपा

पूर्व विधायक प्रोफेसर रामभगत शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि तीनों कृषि अध्यादेश किसानों के हित में नहीं है। आज किसान कड़ाके की सर्दी में अपने हकों की लड़ाई के लिए दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं और सरकार किसानों को रोकने के लिए ओछे हथकंडे अपनाकर उनके आंदोलन को विफल बनाना चाहती है। लेकिन आज किसान जाग चुका है। वह अपने हकों की लड़ाई लड़ना अच्छी तरह से जानता है।

यह भी पढ़ें- अनिल विज को अब नहीं लगेगी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

यह भी पढ़ें- दुष्यंत चौटाला और बृजेंद्र सिंह का हुक्का पानी बंद, महापंचायत का फैसला

Former MLA Left BJP किसानों के समर्थन में पूर्व विधायक रामभगत शर्मा ने छोड़ी भाजपा

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री किसानों को देश का गौरव बताते थे लेकिन आज देश का गौरव आंदोलन करने पर मजबूर है और सरकार उनकी अनदेखी कर रही है। पिछले दिनों भाजपा के कुछ किसान नेताओं से बातचीत हुई थी तो उन्होंने यह कहा कि यह कानून किसानों के हित में नहीं है। लेकिन हमारी पार्टी में रहना मजबूरी है। ऐसे में किसानों का समर्थन करते हुए भाजपा की सदस्यता से त्यागपत्र दे रहा हूं। त्यागपत्र भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकड़ भेज दिया गया है और आगे किसानों के समर्थन में रविवार को हजारों समर्थकों के साथ दिल्ली आंदोलन में शामिल होंगे और किसानों के हितों की आवाज बुलंद करेंगे।

Former MLA Left BJP किसानों के समर्थन में पूर्व विधायक रामभगत शर्मा ने छोड़ी भाजपा

पूर्व विधायक ने कहा कि भविष्य में कार्यकर्ता जो भी कहेंगे उनके अनुसार पार्टी का चयन किया जाएगा। पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को इस हलके के लोगों ने विधायक बनाया था वह भी किसानों के मामले में चुप बैठे हुए हैं। उन्हें किसानों के समर्थन में आकर पार्टी से त्यागपत्र देना चाहिए। वही हलके से विधायक रामकुमार गौतम भी जेजेपी के खिलाफ तो खूब बोलते हैं। लेकिन जब किसानों की बात आती है तो वह पीछे रह जाते हैं किसानों की लड़ाई में उन्हें आगे आना चाहिए।

 

Related Post