हरियाणा बीजेपी कोर कमेटी की बैठक खत्म, उम्मीदवारों के नामों पर हुई चर्चा

By  Arvind Kumar September 25th 2019 03:49 PM -- Updated: September 25th 2019 03:50 PM

नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनावों के ऐलान के बाद अब राजनीतिक दलों में टिकटों को लेकर माथापच्ची का दौर जारी है। कुछ पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों की लिस्टें जारी कर दी हैं। वहीं कई दल अभी मंथन में ही जुटे हैं। बीजेपी में भी प्रत्याशियों को लेकर लगातार मंथन का दौर जारी है।

BJP 2 हरियाणा बीजेपी कोर कमेटी की बैठक खत्म, उम्मीदवारों के नामों पर हुई चर्चा

प्रत्याशियों को लेकर चुनाव समिति की बैठक के बाद पार्टी की कोर कमेटी की बैठक बुधवार को दिल्ली में हुई। बैठक में पार्टी के उम्मीदवारों को लेकर चर्चा हुई। सूत्रों के अनुसार टिकटों को लेकर जल्द ही पार्टी फैसला ले सकती है और नवरात्रों के दौरान टिकटों का ऐलान भी कर दिया जाएगा!

यह भी पढ़ें : दुष्यंत का वार, कहा- बेरोजगारी और निवेश को लेकर झूठ बोल रहे मुख्यमंत्री

बुधवार को हुई कोर कमेटी की बैठक में BJP अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष समेत कई BJP के नेता मौजूद रहे।

BJP 3 हरियाणा बीजेपी कोर कमेटी की बैठक खत्म, उम्मीदवारों के नामों पर हुई चर्चा

बता दें कि इससे पहले 22 सितंबर रविवार को भाजपा चुनाव समिति की बैठक हुई थी। इस बैठक में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर समेत, चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर, हरियाणा के प्रभारी डॉ अनिल जैन, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला सहित कई नेताओं ने टिकटों पर मंथन किया था।

---PTC NEWS---

Related Post