हरियाणा बीजेपी के एक नेता ने ही आत्महत्या, अभी तक कारणों का नहीं चला पता

By  Arvind Kumar January 15th 2020 04:12 PM -- Updated: January 15th 2020 04:13 PM

यमुनानगर। (तिलक भारद्वाज) यमुनानगर के कस्बा रादौर के गांव घिलौर निवासी भाजपा नेता ने अज्ञात कारणों में चलते फांसी का फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली। घटना का पता रात 11 बजे के करीब लगा। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच आरंभ कर दी है।

Haryana bjp leader commits suicide, police investigation begin Haryana bjp leader commits suicide, police investigation begin

बीजेपी नेता राज कुमार का ना तो कोई विवाद सामने आ रहा है और ना ही कोई परेशानी। हालांकि इस मामले में राज कुमार के परिजन भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। राज कुमार रादौर हलका में भाजपा के महामंत्री थे। पुलिस की जांच में राज कुमार की जेब से एक पर्ची जरूर मिली है जिसमें 13 लाख 50 हजार रुपए लेने का मामला है। लेकिन राज कुमार की जेब से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Haryana bjp leader commits suicide, police investigation begin Haryana bjp leader commits suicide, police investigation begin

पुलिस ने भले ही इस मामले में कोई देरी नहीं की लेकिन राज कुमार के परिजनों ने राज कुमार को पोस्टमार्टम को आज रूकवा दिया है। परिजनों ने पुलिस के आगे यह दलील दी है कि राज कुमार का बेटा इटली में है और उसके आने के बाद ही राज कुमार का पोस्टमार्टम होगा। हालांकि अभी परिजनों ने पुलिस के सामने कोई बयान दर्ज नहीं करवाए हैं। राज कुमार के बेटे द्वारा भारत में आने के बाद ही इस पूरे मामले से पर्दा उठेगा।

यह भी पढ़ें: डकैती की योजना बनाते ATM लुटेरों के गिरोह का भंडाफोड़

---PTC NEWS---

Related Post