चुनाव के लिए अशोक तंवर ने की चंदे की अपील तो ट्विटर यूजर्स ने दिया ये रिएक्शन

By  Arvind Kumar April 10th 2019 03:19 PM -- Updated: April 10th 2019 04:31 PM

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) चुनाव लड़ने के लिए हरियाणा कांग्रेस पैसे की कमी से जूझ रही है। यह बात इसलिए कही जा रही है क्योंकि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर ने ट्विटर पर आम लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनाव लड़ने के लिए चंदा देने की अपील की है। अपनी अपील में टि्वटर पर डॉ. अशोक तंवर ने स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया का खाता नंबर भी शेयर किया है और लोगों से अपील की है कि चुनाव लड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर पार्टी के लिए चंदा दें।

Tanwar Tweet अशोक तंवर के ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने दिया ये रिएक्शन

डॉ. अशोक तंवर की इस अपील पर ट्विटर के जरिए यूजर्स भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हटे। यूजर्स ने डॉक्टर अशोक तंवर को सलाह दी कि वे राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा से चंदा ले लें। ट्विटर पर यूजर्स की इस प्रतिक्रिया को चुनावी माहौल में इस्तेमाल करते हुए भाजपा ने भी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए डॉ. अशोक तंवर पर सीधा निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें : धारा 370 पंडित जवाहर लाल नेहरू का बोया बीज, बोले अनिल विज

भाजपा के सिरसा लोकसभा निगरानी समिति के संयोजक और प्रदेश पन्ना प्रमुख भारत भूषण मिढा ने कहा कि डॉ. अशोक तंवर ट्विटर पर चंदे की अपील कर रहे हैं और यूजर्स जो जवाब दे रहे हैं वह जवाब नहीं बल्कि यूजर्स की अपनी जन भावना है।

 

BJP Leader ट्विटर पर यूजर्स की इस प्रतिक्रिया को चुनावी माहौल में इस्तेमाल करते हुए भाजपा ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है

वहीं ट्विटर पर यूजर्स के जवाब और भाजपा की प्रतिक्रिया के संदर्भ में जवाब देते हुए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव टेकचंद ने कहा कि चुनाव लड़ने के लिए चंदे की जरूरत होती है और कांग्रेस पार्टी ने कभी लूट-खसोट नहीं की है। ऐसे में आर्थिक रूप से कमजोर होने के चलते पार्टी चंदा एकत्रित करके ईमानदारी पूर्वक चुनाव लड़ रही है।

Congress Leader हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव टेकचंद ने चंदे को लेकर कहा- चुनाव में होती है पैसे की जरूरत

यह भी पढ़ें : दुष्यंत के पंचकूला आने से चंद घंटे पहले जेजेपी को लगा बड़ा झटका, जिलाध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी

Related Post