बजट सत्र का दूसरा दिन, किरण चौधरी ने सरकार पर दागे सवाल

By  Arvind Kumar February 24th 2020 06:12 PM

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार का बजट सत्र आज दोपहर दो बजे शुरू हुआ। बजट सत्र के दूसरे दिन सदन में प्रश्नकाल के तहत विधायकों ने अपने-अपने क्षेत्र की समस्याएं सरकार के सामने रखी जिसके बाद संबंधित मंत्रियों ने विधायकों के सवालों के जवाब दिए। कांग्रेस नेता किरण चौधरी ने इस दौरान भिवानी में बनने वाले मेडिकल कॉलेज का मुद्दा भी उठाया और इसके लिए सरकार से सवाल किया।

किरण चौधरी ने कहा कि भिवानी में मंडिकल कॉलेज बनाए जाने को मंजूरी मिली थी लेकिन मंजूरी मिलने के बाद भी मेडिकल कॉलेज आज तक नहीं बन पाया। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के लिए जगह तक मुहैया नहीं कराई गई और अब तक इस बारे में कोई फैसला नहीं किया गया।

Haryana Vidhansabha Budget session second day बजट सत्र का दूसरा दिन, किरण चौधरी ने सरकार पर दागे सवाल

इसके साथ ही तमाम अन्य विधायकों ने भी अपने अपने क्षेत्रों से जुड़े सवाल सरकार के सामने रखे जिसके बाद संबंधित मंत्रियों ने विधायकों के सवालों के जवाब दिए। इसके अलावा कांग्रेस विधायक बीबी बत्रा ने अपराध के मुद्दे पर सरकार से सवाल किया और प्रदेश में अपराध के आंकड़ों में इजाफा होने और सरकार की तरफ से इसे रोकने के लिए हो रही कोशिशों पर सवाल से सवाल किया। वहीं इस सब के अलावा राज्यपाल के अभिभाषण पर भी प्रश्नकला के बाद आज चर्चा हुई है।

यह भी पढ़ें: कार सवार युवकों ने हरियाणा रोडवेज की बस पर किया पथराव

---PTC NEWS---

Related Post