बीजेपी नेता मनोज तिवारी से सपना चौधरी की मुलाकात के सियासी मायने

By  Arvind Kumar March 25th 2019 02:35 PM -- Updated: March 25th 2019 02:38 PM

नई दिल्ली। उत्तर भारत की राजनीति में इन दिनों सपना चौधरी के नाम की खूब चर्चा है। कभी सपना के कांग्रेस में शामिल होने की खबरे आती हैं तो कभी सपना खुद ही इन खबरों से पल्ला झाड़ लेती हैं और ऐसी किसी बात से इंकार करती हैं।

अब सपना चौधरी की बीजेपी नेता मनोज तिवारी के साथ तस्वीर सामने आई है। सपना ने खुद भी इंस्टाग्राम में मुलाकात की ये तस्वीरें पोस्ट की हैं। वहीं मनोज तिवारी ने भी सपना चौधरी के साथ मुलाकात की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि उनकी रविवार को ही सपना के साथ घर पर मुलाकात हुई है। तिवारी ने कहा कि वो सपना के संपर्क में हैं और दो-तीन दिन में कोई खबर आ सकती है।

यह भी पढ़ें : शाह का विपक्ष पर तंज, कहा- मोदी को सब हराना चाहते हैं, लेकिन चुनाव लड़ने को तैयार नहीं

ऐसे में अब अटकले लगाई जा रही हैं कि वो भाजपा में शामिल हो सकती हैं। यहीं नहीं सपना चौधरी भाजपा के लिए प्रचार भी कर सकती हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक पुख्ता तौर पर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Sapna Chaudhary सपना चौधरी हरियाणा की एक मशहूर डांसर और एक्टर हैं

आपको बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की एक मशहूर डांसर और एक्टर हैं। वह अब तक कई स्टेज शो कर चुकी हैं। सपना हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उनका 'हट जा ताऊ' गाना काफी हिट हुआ था। सपना की फैन फोलोइंग हरियाणा के साथ-साथ उत्तर प्रदेश और राजस्थान में काफी ज्यादा है। ऐसे में अगर सपना किसी भी पार्टी के लिए प्रचार करती हैं तो संभव है कि सपना वोटरों को काफी प्रभावित कर सकती हैं।

यह भी पढ़ेंमोदी को हराएं नहीं तो वह अनंत काल के लिए पीएम बने रहेंगे : केजरीवाल

Related Post