हरियाणा में कोरोना के मामलों ने पकड़ी रफ्तार, सख्ती के मूड में स्वास्थ्य मंत्री

By  Arvind Kumar November 22nd 2020 01:31 PM

अंबाला। (कृष्ण बाली) दिल्ली एनसीआर के बाद हरियाणा में रफ्तार पकड़े रहे कोरोना को काबू करने के लिए अब हरियाणा के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज सख्ती के मूड में हैं। इसी के चलते अब हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पूरे हरियाणा में सभी डिप्टी कमिश्नर, पुलिस कमिश्नर और पुलिस कप्तानों को कड़े आदेश दे दिए हैं।

Coronavirus News Update हरियाणा में कोरोना के मामलों ने पकड़ी रफ्तार, सख्ती के मूड में स्वास्थ्य मंत्री

कोरोना को लेकर सख्ती करने जा रहे विज ने बताया कि उन्होंने सभी डिप्टी कमिश्नर , पुलिस कमिश्नर और पुलिस कप्तानों को आदेश दिए हैं कि वो अपने अपने इलाके में होने वाली एक एक गतिविधि फिर चाहे हो धार्मिक, सामाजिक, इंडस्ट्रीज या जहां-जहां भीड़ इकट्ठा हो रही हैं वहां जा कर चैकिंग करें और कोरोना से बचाव के नियमों का सख्ती से पालन करवाएं।

यह भी पढ़ें- दिल्ली कूच से पहले किसानों का सम्मेलन, बनी ये रणनीति

यह भी पढ़ें- PGI में 25 वॉलंटियर को लगाई गई कोरोना वैक्सीन, 200 ने करवाया पंजीकरण

Coronavirus News Update हरियाणा में कोरोना के मामलों ने पकड़ी रफ्तार, सख्ती के मूड में स्वास्थ्य मंत्री

विज का कहना है कि कोरोना से बचने के बस दो ही तरीके हैं जिसमें पहला लॉक डाउन और दूसरा सख्ती, लेकिन फ़िलहाल वो सख्ती के मूड में हैं। वहीं विज ने बताया कि हरियाणा में कोरोना से लड़ने के पूरे बंदोबस्त किये गए हैं और अगर कोई निजी अस्पताल भी कोई लापरवाही बरतता है तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Coronavirus News Update हरियाणा में कोरोना के मामलों ने पकड़ी रफ्तार, सख्ती के मूड में स्वास्थ्य मंत्री

कोरोना काल में बेहतर सेवाएं देने वाले पुलिसकर्मियों को विज ने होम मिनिस्टर डिस्क से नवाजने का फैसला लिया है। जिसके लिए विज ने विभाग ने को पत्र भी लिख दिया है, लेकिन इस डिस्क के साथ कर्मियों को आर्थिक क्या लाभ दिया जाये इस पर फैसला अभी मुख्यमंत्री की तरफ से बाकी है।

वहीं कांग्रेस की अंतर्कलह फिर खुलकर सामने आई है। कपिल सिब्बल के बयान कि "हम देश में मजबूत विपक्ष की भूमिका नहीं निभा पा रहे" ने जहाँ कांग्रेसी खेमे में हलचल पैदा कर दी है वहीं भाजपा को एक बार फिर कांग्रेस को घेरने का मौका दे दिया है। सिब्बल के इसी बयान पर आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस और उसके नेताओं को जमकर घेरा। विज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी टूटने की कगार पर है और जब कोई पार्टी टूटने की कगार पर होती है तो उसके नेता कलाबाजी खाने लगते हैं।

Click here to read more articles on Health

Related Post