महबूबा मुफ्ती के बयान पर गृह मंत्री का करारा जवाब, कहा- हमने जो तय किया वो पूरा करके रहेंगे

By  Arvind Kumar April 9th 2019 05:39 PM -- Updated: April 9th 2019 05:43 PM

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के एक बयान पर गृंह मंत्री राजनाथ सिंह ने करारा जवाब दिया है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा घोषणा पत्र में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और अनुच्छेद 35 ए को हटाने के वायदे पर राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक बयान देते हुए कहा था कि जम्मू-कश्मीर पहले से ही बारूद के ढेर पर बैठा है, अगर यहां से अनुछेद-370 को हटाया गया तो कश्मीर ही नहीं पूरा मुल्क आग से जल उठेगा। महबूबा मुफ्ती के इस बयान पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने करारा जवाब देते हुए कहा है कि वे कुछ भी कह सकती हैं लेकिन हम वही करेंगे जो हमने तय किया है।

Mehbooba Mufti 'जम्मू-कश्मीर पहले से ही बारूद के ढेर पर बैठा है, अगर यहां से अनुछेद-370 को हटाया गया तो कश्मीर ही नहीं पूरा मुल्क आग से जल उठेगा।'

गृंह मंत्री राजनाथ सिंह ने यह बात समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में कही है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने अपने घोषणा पत्र के जरिए यह साफ कर दिया है कि दोबारा सत्ता में आने पर वह जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 35 ए को हटा देंगे। उन्होंने कहा कि कश्मीर भारत का ही हिस्सा है, कश्मीर को भारत से कभी अलग नहीं किया जा सकता, दुनिया की कोई भी ताकत कश्मीर को भारत से अलग नहीं कर सकती।

यह भी पढ़ें : धारा 370 पंडित जवाहर लाल नेहरू का बोया बीज, बोले अनिल विज

Related Post