19 करोड़ की खरीदी लाइट फिर भी शहर की हर गली में अंधेरा!

By  Arvind Kumar June 13th 2021 10:40 AM

बहादुरगढ़। (प्रदीप धनखड़) बहादुरगढ़ शहर को जगमग करने के लिए खरीदी गई करोड़ों रूपए की लाइट एक तरह से कबाड़ बनकर रह गई है। यह आरोप इनेलो नेता कपूर सिंह राठी ने लगाया है। उन्होंने बताया कि इन लाइटों के खरीदें जाने के बाद भी शहर की हर गली में अंधेरा है और इन स्ट्रीट लाइटों को ठीक करने वाला कोई नहीं है।

इसी मसले पर शनिवार को परिषद की ही एक महिला पार्षद के पति व इनेलो नेता कपूर सिंह राठी ने प्रैसवार्ता की। मीडिया के रूबरू होकर कपूर सिंह राठी ने इस मामले में भाजपा व कांग्रेस पर आपसी मिलीभगत का आरोप लगाकर ही शहर की गलियों को अंधेरे के आगोश में धकेलने का आरोप लगाया है।

INLD Leader Kapoor 19 करोड़ की खरीदी लाइट फिर भी शहर की हर गली में अंधेरा!

यह भी पढ़ें– पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए अकाली दल और बीएसपी के बीच गठबंधन

यह भी पढ़ें– जानें हनीप्रीत के पूर्व पति को किसने किया था धमकी भरा फोन, पुलिस जांच में हुआ ये खुलासा

INLD Leader Kapoor 19 करोड़ की खरीदी लाइट फिर भी शहर की हर गली में अंधेरा!

राठी के अनुसार बहादुरगढ़ नगरपरिषद ने पिछले दिनों 19 करोड़ रूपए की स्ट्रीट लाइटें शहर को जगमग करने के लिए खरीदी थी। इन स्ट्रीट लाइटों को शहर की गलियों में लगा भी दिया गया। लेकिन अब यह स्ट्रीट लाइटें पिछले काफी लंबे समय से खराब है,जिसकी वजह से शहर की गलियां इन दिनों अंधेरे के आगोश में है। जिसकी वजह से कोई भी बड़ी घटना शहर में घट सकती है।

Street Light 19 करोड़ की खरीदी लाइट फिर भी शहर की हर गली में अंधेरा!

राठी ने यह भी कहा कि इन स्ट्रीट लाइटों में गड़बड़झाले की शिकायत पहले भी कई बार की जा चुकी है, लेकिन इन शिकायतों पर आज तक कोई भी कार्यवाहीं नहीं हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि स्वच्छ हरियाणा एप पर शिकायतों का समाधान नहीं होता है।

Related Post