रोहतक से जेजेपी ने किया चुनाव का शंखनाद, दुष्यंत ने जारी किया चुनावी घोषणा पत्र

By  Arvind Kumar September 22nd 2019 05:14 PM -- Updated: September 22nd 2019 05:18 PM

रोहतक। हरियाणा की राजनीतिक राजधानी रोहतक से जेजेपी ने विधानसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। चौधरी देवीलाल के 106वें जन्मदिवस पर आयोजित 'जन सम्मान दिवस - 2019' के जरिए जेजेपी ने चुनावी बिगुल फूंका है। रैली में पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने अपनी पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र जारी किया।

JJP Rally 3 रोहतक से जेजेपी ने किया चुनाव का शंखनाद, दुष्यंत ने जारी किया चुनावी घोषणा पत्र

दुष्यंत ने वादा किया कि जेजेपी की सरकार बनेगी तो बुजुर्गों को 5100 रुपये पेंशन देंगे, कैंसर व काला पीलिया आदि जैसी गम्भीर बीमारियों का गरीब का मुफ्त इलाज होगा, शराब के ठेके गांव से बाहर किए जाएंगे, 75% नौकरियों पर हक हरियाणा के युवाओं को देंगे, पंजाब के समान वेतन व पुरानी पेंशन स्कीम को लागू करेंगे।

JJP Rally 1 रोहतक से जेजेपी ने किया चुनाव का शंखनाद, दुष्यंत ने जारी किया चुनावी घोषणा पत्र

दुष्यंत ने यह भी वादा किया कि हर गांव के सरपंच को 8 हजार तनख्वा देंगे, पंचायती राज विभाग के प्रतिनिधि, हरियाणा रोडवेज में मुफ्त सफर कर सकेंगे। युवाओं को परीक्षा देने अपने जिले से बाहर नहीं जाना होगा, जिस घर में रोजगार नहीं, उस घर में रोजगार देंगे, गांव में पढ़ने वाले बच्चों को 10 अंक फालतू देंगे।

यह भी पढ़ें : VIDEO : फरीदाबाद में बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में जमकर चले लाठी-डंडे

हालांकि दुष्यन्त चौटाला ने आज रैली में ये तमाम वायदे किए, लेकिन भाषण में दुष्यन्त चौटाला किसानों को भूल गए, रैली में किसानों के नाम पर सिर्फ नारे लगवाए गए! इस दौरान दुष्यंत ने किसानों के लिए कोई बड़ा वादा नहीं किया!

---PTC NEWS---

Related Post