बरोदा उपचुनाव को लेकर सोमवार को गोहाना में जेजेपी की बैठक

By  Arvind Kumar October 18th 2020 05:27 PM

चंडीगढ़। बरोदा उपचुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी ने सोमवार को गोहाना में जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया है। इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला सोनीपत जिले के पार्टी के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे। यह बैठक सुबह 10 बजे गोहाना की मान धर्मशाला में होगी।

JJP meeting in Gohana बरोदा उपचुनाव को लेकर सोमवार को गोहाना में जेजेपी की बैठक

बता दें कि इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तेलू राम जोगी, हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम के चेयरमैन एवं जेजेपी नेता पवन खरखौदा, बरोदा से पूर्व विधानसभा उम्मीदवार भूपेंद्र मलिक, जिला प्रधान पदम दहिया, प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, पार्टी की अनुशासन समिति की सदस्य बबीता दहिया, सुमित राणा, राजकुमार रिढाऊ, महिला जिला अध्यक्ष सरोज, युवा जिला अध्यक्ष रवि दहिया आदि सोनीपत से संबंधित पार्टी के वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे।

JJP meeting in Gohana बरोदा उपचुनाव को लेकर सोमवार को गोहाना में जेजेपी की बैठक

दिल्ली में जेजेपी का नया केंद्रीय कार्यालय स्थापित

जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन को राष्ट्रीय स्तर पर मजबूत करने तथा दिल्ली में प्रदेश के लोगों की जनसमस्याएं सुनने के लिए पार्टी के केंद्रीय कार्यालय को स्थापित किया है। रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली साउथ एवेन्यू स्थित नये कार्यालय में पूर्ण विधि पूर्वक हवन-पूजन करवाया और कार्यालय की शुरुआत की।

यह भी पढ़ें: राजस्थान में खौफनाक वारदात, पुजारी को जिंदा जलाया

यह भी पढ़ें- सरकार ने 14 नए बोर्डों व निगमों के चेयरमैनों की नियुक्ति की, बराला को इस पद से नवाजा

JJP meeting in Gohana बरोदा उपचुनाव को लेकर सोमवार को गोहाना में जेजेपी की बैठक

उल्लेखनीय है कि जेजेपी हरियाणा में गठबंधन सरकार की सहयोगी पार्टी हैं। जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला के नेतृत्व में हरियाणा में पार्टी को और मजबूत करने के साथ-साथ अन्य राज्यों में भी पकड़ बनाने में यह कार्यालय अहम भूमिका निभाएगा। दिल्ली में होने वाले जेजेपी के कार्यक्रम, बेठकें आदि केंद्रीय कार्यालय में आयोजित की जाएंगी। वहीं दिल्ली में प्रदेश के लोगों को अपनी समस्याएं जेजेपी तक पहुंचाने में कोई कठिनाई न आए इसके लिए यह कार्यालय बनाया गया है।

Related Post