रोहतक में मोदी : पांच वर्षों में हरियाणा के मुख्यमंत्री ने हर परिवार को बनाया 'मनोहर'

By  Arvind Kumar September 8th 2019 05:07 PM -- Updated: September 8th 2019 05:08 PM

रोहतक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोहतक के मेला ग्राउंड में विजय संकल्प रैली एवं पन्ना प्रमुख महासम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में हरियाणा में परिवारवाद और भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार किया गया है। सरकारी नौकरियों में बंदरबांट की एक गलत परंपरा को खत्म किया गया है। इन 5 वर्षों में बेरोजगार युवाओं के कौशल से लेकर उनको मिलने वाली मदद तक में वृद्धि की गई है।

rally 9 रोहतक में मोदी : पांच वर्षों में हरियाणा के मुख्यमंत्री ने हर परिवार को बनाया 'मनोहर'

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के लिए देश की जनता व देशहित से बड़ा कोई मानदंड नहीं होता, उसी उसूल को पिछले पांच वर्षों में हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नई दिशा, नई गति व नई ताकत दी हैं। निश्चित रूप से मुख्यमंत्री व उनकी टीम बधाई की पात्र है। हरियाणा में परिवारवाद, भ्रष्टाचार व सरकारी नौकरियों में बंदरबाट को खत्म कर प्रदेश की राजनीति को एक नई दिशा देने का कार्य किया है और जिसका प्रमाण हरियाणा के लोगों ने पिछले लोकसभा चुनाव में दस की दस सीटें भाजपा को जीतवाकर दिया। इसके लिए वे हरियाणा के लोगों को अनेक-अनेक अभिनंदन व नमन करते हैं।

PM Modi रोहतक में मोदी : पांच वर्षों में हरियाणा के मुख्यमंत्री ने हर परिवार को बनाया 'मनोहर'

प्रधानमंत्री ने कहा कि जो राजनीतिक पार्टी 55 से 60 प्रतिशत तक वोट हासिल कर लेती है, तो वह अपने आप में एक जन समर्थक, जन विश्वास, जन जागरूकता के अवसर के साथ खड़े होने वाली पार्टी बन जाती है। उन्होंने कहा कि जब-जब वे हरियाणा में आए है, हरियाणा के लोगों से जितना मांगा, उससे अधिक दिया है।

rally 7 रोहतक में मोदी : पांच वर्षों में हरियाणा के मुख्यमंत्री ने हर परिवार को बनाया 'मनोहर'

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में हरियाणा के मुख्यमंत्री ने हर परिवार को मनोहर बना दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में हरियाणा विकास के रास्ते पर आगे बढ़ा है। गरीब, पीड़ित, वंचित और शोषित की सेवा कर जन विश्वास मिला है और लोगों ने उस पर मोहर लगाई है। उन्होंने कहा कि अब तो केंद्र में भाजपा की सरकार है व राज्य में भी भाजपा की सरकार है और अब डबल ईंजन लगने से विकास को पूरी गति मिलेगी।।

यह भी पढ़ेंबेहतरीन Track Record के आधार पर पूरा हरियाणा भाजपा के साथ खड़ा: पीएम मोदी

---PTC NEWS---

Related Post