बेटी को कनाडा की फ्लाइट में छोड़ वापस आ रहा था परिवार, रास्ते में हो गई दुर्घटना

By  Arvind Kumar May 28th 2019 03:57 PM

हिसार। (संदीप सैणी) राष्ट्रीय राजमार्ग नौ पर स्थित सैनीपुरा गांव के पास मंगलवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में दो भाईयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक महिला व दस वर्षीय बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिन्हें गंभीर हालत में हिसार रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रानिया के पास जीवननगर निवासी गुरुमुख सिंह अपने परिवार के साथ अपनी बेटी जन्नत कौर को कैनेडा की फ्लाइट में छोड़ने दिल्ली एयरपोर्ट गए थे। रात्रि दो बजे फ्लाइट में छोड़ने के बाद गुरुमुख सिंह अपने भाई जसकरण सिंह व पांच परिवार के सदस्यों के साथ कार से घर वापस जा रहे थे।

Accident 3 बेटी को कनाडा की फ्लाइट में छोड़ वापस आ रहा था परिवार, रास्ते में हो गई दुर्घटना

इसी दौरान सैनीपुरा गांव के पास कार सड़क पर खड़े एक डंपर से टक्करा गई। हादसे में जसकरण व गुरुमुख की मौके पर ही मौत हो गई। जबकी गुरुमुख सिंह की दस वर्षयी बेटी गगनप्रीत ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हादसे में जसकरण की पत्नी हरविंद्र कौर व 10 वर्षीय बेटा जसदेव सिंह भी घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही किला बाजार पुलिस चौकी मौके पर पहुंची व शवों को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल लाई।

Accident 1 बेटी को कनाडा की फ्लाइट में छोड़ वापस आ रहा था परिवार, रास्ते में हो गई दुर्घटना

जानकारी के मुताबिक गुरुमुख सिंह की बेटी जन्नत कौर का दाखिला कनाडा में हुआ था। अपनी बेटी को विदेश में पढ़ाई के लिए छोड़ने के लिए पूरा परिवार गया हुआ था।

यह भी पढ़ें : मुस्लिम युवक की टोपी फेंकने और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने के मामले में नया मोड़

—-PTC NEWS—

पीटीसी की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें यू ट्यूब चैनल

Related Post