हवा का रुख देखकर पार्टी में शामिल होने वालों को टिकट नहीं लेने दूंगा : राव इंद्रजीत

By  Arvind Kumar September 12th 2019 06:27 PM -- Updated: September 12th 2019 06:30 PM

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर सियासी पैंतरेबाजी शुरू हो गई है। सभी टिकटार्थी अपने-अपने आकाओं के सहारे टिकट पक्का करने में जुटे हैं। इतना ही नहीं राजनीतिक शतरंज के सिपाही अपने मंत्री को मुख्यमंत्री का ख्वाब दिखा खुद अपनी टिकट पक्की करने में लगे हैं।

bjp हवा का रुख देखकर पार्टी में शामिल होने वालों को टिकट नहीं लेने दूंगा : राव इंद्रजीत

टिकट की चाह में कई नेता दल भी बदल रहे हैं, उन नेताओं पर अहीरवाल के बड़े नेता राव इंद्रजीत ने निशाना साधा है। केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत ने गुरुग्राम के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में एक प्रेस वार्ता कर ऐसे नेताओं की टिकट का खुलकर विरोध किया, जो हवा का रुख देखकर पार्टी में शामिल हुए हैं। राव इंद्रजीत ने साफ कर दिया कि पार्टी को बीजेपी के पुराने कार्यकर्ताओं को ही टिकट देनी चाहिए।

BJP Leader Rao Inderjit Singh 2 हवा का रुख देखकर पार्टी में शामिल होने वालों को टिकट नहीं लेने दूंगा : राव इंद्रजीत

प्रेस वार्ता के दौरान राव इंद्रजीत ने रैपिड मेट्रो पर बोलते हुए कहा कि इसे पुराने मेट्रो से जोड़ना चाहिए जिससे लोगों को सहूलियत मिल सके। वहीं बढ़े हुए ट्रैफिक चालान पर उन्होंने कहा कि लोगों की जान की सुरक्षा को लेकर चालान बढ़ाया गया है।

आपको बता दें कि राव इंद्रजीत सिंह खुद कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए थे। लेकिन अब खुद ही राव इंद्रजीत सिंह पार्टी में शामिल हुए नेताओं को टिकट मिलने का खुलकर विरोध कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : भाजपा घोषणा पत्र के लिए आए एक लाख 70 हजार सुझाव, धनखड़ ने दी जानकारी

---PTC NEWS---

Related Post