एक बार फिर एक्शन में परिवहन मंत्री, अवैध तरीके से चल रही बसों पर की छापेमारी

By  Arvind Kumar January 19th 2020 11:06 AM -- Updated: January 19th 2020 11:07 AM

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर अचानक से अपने काफिले को रुकवा कर छापा मारा। छापे के दौरान यूपी, दिल्ली और फरीदाबाद नंबर की बसों के कागजातों को चेक किया तो पाया कि यह बसें अवैध रूप से चल रही है और ना ही इन पर कोई कागजात मिले। मूलचंद शर्मा ने तुरंत प्रभाव से सात बसों को जब्त कर बस स्टैंड के अंदर खड़ा करवा दिया।

Transport Minister in action once again, raids on buses running illegally एक बार फिर एक्शन में परिवहन मंत्री, अवैध तरीके से चल रही बसों पर की छापेमारी

मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को आदेश दिया कि इन सभी गाड़ियों को इंपाउंड किया जाए और आगे भविष्य में सरकार को नुकसान ना हो इसके लिए अधिकारियों को सख्त आदेश दिए। आपको बता दें कि जब से मूलचंद शर्मा परिवहन मंत्री बने हैं लगातार एक्शन मोड में दिख रहे हैं। बात गुरुग्राम की करें या फरीदाबाद की या फिर अन्य जिलों की लगातार अवैध रूप से चल रही बसों पर शिकंजा कसे हुए हैं।

Transport Minister in action once again, raids on buses running illegally एक बार फिर एक्शन में परिवहन मंत्री, अवैध तरीके से चल रही बसों पर की छापेमारी

वहीं परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा से जब बात की तो उन्होंने बताया कि यह छापा अवैध रूप से बसों पर शिकंजा कसने के लिए मारा गया है। मूलचंद शर्मा ने बताया कि 7 अवैध रूप से चल रही बस पकड़ी हैं जिनको तुरंत इंपाउंड कर दिया है। मूलचंद शर्मा ने बताया कि यदि इस तरीके की अवैध बसे प्रदेश में चलते रही तो हरियाणा सरकार को हजारों लाखों का चूना लगेगा। मूलचंद शर्मा ने अवैध रूप से चला रहे बस चालकों को चेतावनी दी या तो सुधर जाएं नहीं तो आने वाले दिनों में और बड़ी कार्रवाई सरकार करने जा रही है।

यह भी पढ़ें: जहर खाकर ससुराल वालों की शिकायत करने थाने पहुंची महिला, पुलिस कर्मियों के फूले हाथ-पांव

---PTC NEWS---

Related Post