दुष्यंत चौटाला की सुरक्षा हुई कड़ी, अब Z श्रेणी की सिक्योरिटी में रहेंगे

By  Arvind Kumar February 6th 2020 10:20 AM -- Updated: February 6th 2020 10:24 AM

चंडीगढ़। सरकार ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की सुरक्षा और कड़ी कर दी है। यह कदम दुष्यंत चौटाला को धमकी मिलने के बाद उठाया गया है। अब दुष्यंत चौटाला Z श्रेणी की सिक्योरिटी में रहेंगे। केंद्र सरकार ने दुष्यंत की सुरक्षा बढ़ाने संबंधी स्टेट इंटेलिजेंस ब्यूरो की सिफारिश को मंजूरी दे दी है।

Z Security to Haryana Deputy CM Dushyant Chautala दुष्यंत चौटाला की सुरक्षा हुई कड़ी, अब Z श्रेणी की सिक्योरिटी में रहेंगे

बता दें कि दुष्यंत को अक्टूबर 2019 में आबू धाबी से जान से मारने की धमकी मिली थी। दुष्यंत चौटाला ने इसकी जानकारी पुलिस को दी थी। जिसके बाद स्टेट इंटेलिजेंस ब्यूरो ने 29 जनवरी को दुष्यंत को तत्काल प्रभाव से जेड श्रेणी सुरक्षा देने का निर्णय ले लिया था। जिसकी सिफारिश गृह मंत्रालय को भी कर दी गई थी। अब गृह मंत्रालय ने उन्हें Z श्रेणी की सुरक्षा दी है।

यह भी पढ़ें: चोरी के बाद हत्या का मामला सुलझा, मृतका का पति ही निकला हत्यारा

अभी तक हरियाणा में सीबीआई जज जगदीप सिंह को ही जेड सुरक्षा थी। उन्हें सिरसा डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम  मामले में सजा सुनाने के बाद जेड सुरक्षा दी गई थी। ऐसे में दुष्यंत चौटाला हरियाणा के दूसरे ऐसे शख्स हैं जिन्हें Z श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

---PTC NEWS---

Related Post