राजनीति

किसानों के मसले पर केंद्रीय कृषि मंत्री को खत लिखेंगे अनिल विज 

By Arvind Kumar -- April 09, 2021 3:04 pm -- Updated:Feb 15, 2021

अंबाला। (कृष्ण बाली) हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बढ़ते कोरोना केस पर चिंन्ता जताते हुए कहा कि मेरी चिंता हरियाणा के बॉर्डर पर बैठे किसानों की है जिनके जमावड़े को भी कोरोना से बचाना है! उन्होंने कहा कि वे दोबारा बातचीत का दौर शुरू करने के लिए केंद्रीय कृषि मंत्री को पत्र लिखेंगे!

Anil Vij Letter to Agri Minister किसानों के मसले पर केंद्रीय कृषि मंत्री को खत लिखेंगे अनिल विज

उन्होंने कहा कि मैं केंद्रीय कृषि मंत्री को पत्र लिखने वाला हूं कि बातचीत का सिलसिला दोबारा शुरू किया जा सके और बातचीत से समाधान करके इस जमावड़े को यहां से हटाया जा सके क्योंकि सभी समस्याओं का समाधान बातचीत से ही निकाला जा सकता है।

यह भी पढ़ें- पिछले खरीद सीजन में देरी से हुए भुगतान पर आढ़तियों को मिलेगा ब्याज

यह भी पढ़ें- उतराखंड सरकार ने हरियाणा रोडवेज की बस को भेजा वापस, यह है वजह

Anil Vij Letter to Agri Minister किसानों के मसले पर केंद्रीय कृषि मंत्री को खत लिखेंगे अनिल विज

कल शाम कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री के साथ हुई बैठक पर प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो दिशा निर्देश दिए हैं हम उन पर काम करेंगे।

किसानों के मसले पर केंद्रीय कृषि मंत्री को खत लिखेंगे अनिल विज

उल्लेखनीय है कि भारत में कोरोना के मामले तेज रफ्तार से बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में देश में COVID19 के 1,31,968 नए मामले सामने आए हैं। वीरवार को इन मामलों की संख्या 1 लाख 26 हजार 789 थी। वहीं पिछले 24 घंटे के दौरान 780 मौतें हुई हैं। कोरोना की वजह से अभी तक 1,67,642 लोगों की मौत हो गई है। इस वक्त देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 9,79,608 है।