अनिल विज का महबूबा मुफ्ती को करारा जवाब, कहा- पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत तो वहीं चली जाओ

By Arvind Kumar - August 22, 2021 1:08 pm

अंबाला। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ़्ती के बयान पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने करार जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "नादान महबूबा मुफ्ती तुमको इतना भी नहीं मालूम कि अमेरिका तो दूसरे देश अफगानिस्तान में बैठा हुआ था, हम अपने देश में बैठे हुए हैं यहां से हमें निकालने की कोई सोच भी नहीं सकता। पाकिस्तान से तुम्हें इतनी ही मोहब्बत है तो चली जाओ वहां जो सुखः तुम यहां भोग रहे हो वह वहां कोसों दूर है।"


वहीं जम्मू कश्मीर के बीजेपी नेता रविंद्र रैना ने कहा कि महबूबा मुफ्ती किसी बहुत बड़ी गलतफहमी में हैं। भारत एक बहुत ताकतवर देश है और हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है। यहां तालिबानी हो अलकायदा हो, जैश हो या हिजबुल हो, जो भी देश के खिलाफ साजिश करेगा, उसे बक्शा नहीं जाएगा।

Mehbooba-Mufti 1यह भी पढ़ें- पंजाब के किसानों ने रेल ट्रैक किया जाम, 66 ट्रेनें रद्द

यह भी पढ़ें- इस एथलीट ने नीलाम कर दिया अपना ओलंपिक मेडल, जानिए वजह?

उल्लेखनीय है कि इससे पहले महबूबा मुफ़्ती ने केन्द्र की बीजेपी सरकार को धमकी देते हुए कहा कि जैसी हालत अमेरिका की अफगानिस्तान में हुई वैसी ही कश्मीर में भारतीय सेना की होगी। मुफ़्ती ने कुलगाम में एक जन सभा में अफ़ग़ानिस्तान का हवाला देते हुए कश्मीर में भी ऐसे ही उलटफेर की चेतवानी देते हुए अमरीकी सेना जैसा हाल होने की बात कही थी।

adv-img
adv-img