सीएम खट्टर बोले- बौखलाहट में अमर्यादित भाषा बोलने लगे हैं विपक्षी नेता

CM Khattar 1
सीएम खट्टर बोले- बौखलाहट में अमर्यादित भाषा बोलने लगे हैं विपक्षी नेता

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि अब 24 घंटे बिजली, नई सड़कें और स्वच्छ पानी जनता को उपलब्ध करवाना मुख्य एजेंडा है और इसी कड़ी में प्रदेश का कोई गांव ऐसा नहीं रहा जहां 15 घंटे से कम बिजली आती हो बल्कि प्रदेश के सैकड़ों गांवों को तो 24 घंटे बिजली मिल रही है तथा जल्द ही प्रदेश के सभी गांवों को 24 घंटे बिजली देने का स्वप्न पूरा किया जाएगा।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज हिसार में आयोजित कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कार्यक्रम के दौरान दर्शक दीर्घा में पहुंचकर कार्यकर्ताओं व पन्ना प्रमुखों पर गुलाब के फूलों की वर्षा करते हुए उनका अभिनंदन किया। इस अवसर पर सुरेंद्र नामदेव द्वारा सुनाए गए गीत की मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी काफी सराहना की और अपने स्वैच्छिक कोष से गीत तैयार करने वाली टीम को 21 हजार रुपये देने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें : ओपी चौटाला के बोल- मौजूदा सीएम जात से नहीं, काम से खट्टर है

Manohar Lal Khattar 1
सीएम खट्टर बोले- बौखलाहट में अमर्यादित भाषा बोलने लगे हैं विपक्षी नेता

मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता को लड़ाने-भिड़ाने और भेदभाव पैदा करने की किसी कोशिश को सरकार कामयाब नहीं होने देगी। सरकार हरियाणा एक-हरियाणवी एक के नारे को चरितार्थ करते हुए पूरे प्रदेश में समानता की अवधारणा को लागू करेगी। उन्होंने कहा कि जाति-पाति की बात अब पुरानी हो गई है, आगामी चुनाव में विकास और हरियाणा का गौरव ही मुख्य मुद्दा रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देश में केवल दो ही जातियां बताई हैं- गरीब और गरीब का भला करने वाली। उसी सिद्धांत पर चलते हुए हमें गरीबों के उत्थान में लगकर हरियाणा के गौरव को जगाएंगे और देश के विकसित राज्यों से मुकाबला करते हुए उनसे आगे निकलेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली हार से विपक्ष की परेशानियां बढ़ गई हैं और उनके नेता बौखलाहट में अमर्यादित भाषा बोलने लगे हैं। आगे यह प्रथा और अधिक बढ़ने की उम्मीद है। लेकिन हमारे संस्कार और शिक्षा यह नहीं है। जनता कभी भी अमर्यादित भाषा को स्वीकार नहीं करती और संस्कारों का संदेश जनता तक पहुंचाएं। जनता भी इसका समर्थन करेगी ।

यह भी पढ़ें : बीजेपी की जीत से गदगद सीएम खट्टर ने पुष्प वर्षा कर किया कार्यकर्ताओं का अभिनंदन