किसान संगठनों से आम किसान का लेना देना नहीं, यह सब मोदी विरोधी लोग: कृष्ण पाल गुर्जर

By Arvind Kumar - July 31, 2021 3:07 pm

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने टिकरी बॉर्डर पर किसानों द्वारा रास्ता रोके जाने पर कहा कि निश्चित तौर पर लोगों को रास्ता रोके जाने से भारी परेशानियां हो रही हैं जोकि तर्कसंगत नहीं है इसको लेकर किसानों से बार-बार अपील की गई है लेकिन वह खामखा जिद पर अड़े हुए हैं।

उन्होंने कहा कि किसानों के जो संगठन बने हुए हैं उससे आम किसान का कोई लेना देना नहीं है बल्कि यह सब मोदी और बीजेपी विरोधी लोग हैं जिनके पास और कोई मुद्दा नहीं है, वह सिर्फ किसानों को भड़काने का काम कर रहे हैं जबकि देश का किसान समझदार है उसने 70 साल से ज्यादा विपक्षी लोगों को देखा है जबकि मोदी सरकार ने विभिन्न सरकारी योजनाओं के तहत किसानों को हर तरह से लाभ पहुंचाने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें- सरकारी बॉस नहीं, जनता के सेवक बनकर करें काम अधिकारी – दुष्यंत चौटाला

यह भी पढ़ें- बच्चों की वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर, जानिए कब आएगी वैक्सीन?


वहीं फरीदाबाद में नए उद्योगों को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कि यदि फरीदाबाद में जगह उपलब्ध हो जाती है तो बड़ा उद्योग लाया जा सकता है। बता दें कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर आज वैष्णो देवी मंदिर में वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण करने पहुंचे थे। यहां पहुंचकर उन्होंने लोगों को ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन करवाने के लिए प्रेरित किया।

adv-img
adv-img