हरियाणा

घटना स्थल पर पहुंचा शहीद सुरेंद्र सिंह का परिवार, गले लगकर फूट-फूट कर रोए पत्नी और बेटा

By Vinod Kumar -- August 04, 2022 2:06 pm -- Updated:August 04, 2022 2:07 pm

नूंह/मेवात: तावडू डीएसपी शहीद सुरेंद्र सिंह के परिजन आज पचगांव पहुंचे जहां अवैध खनन माफिया ने उनकी हत्या कर दी थी। डीएसपी सुरेंद्र सिंह की पत्नी कौशल्या व लड़के सिद्धार्थ और भाई अशोक कुमार सहित परिवार के अन्य लोगों ने उस जगह को देखा जिस जगह पर अवैध माइनिंग करने वाले डंपर चालक ने डीएसपी सुरेंद्र सिंह के ऊपर डंपर चढ़ाया था जिसके बाद उनकी वहां पर मौत हो गई थी ।

घटना स्थल पर पहुंच कर शहीद का परिवार सदमे में आ गया। शहीद सुरेंद्र सिंह की पत्नी कौशल्या व सिद्धार्थ पुत्र जगह को देखकर भावुक होकर एक दूसरे को गले लगा कर रोने लगे। पिता की मौत के बाद कनाडा से लौटे सिद्धार्थ ने अपने पिता की हत्या वाली जगह को देखकर पूरी तरह भावुक हो गए और अपने चाचा अशोक कुमार व मां कौशल्या के कंधे पर सर रखकर रोने लगे।

परिवार के लोगों का कहना है कि आज वह तावडू के पचगांव में भी गए जहां पर हत्या की गई थी। परिवार के साथ इसके अलावा अब एसपी वरुण सिंगला से मुलाकात की है तथा डीएसपी ममता खरब से भी मुलाकात की गई है। उन्होंने कहा कि दोनों अधिकारियों ने बहुत अच्छे तरीके से बात की और कुछ बातें जो हमें नहीं पता थी उनके बारे में भी हमें बताया है।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जो घोषणा की गई थी उन्हीं घोषणाओं के कागजों को पूरा करने के लिए वह यहां पर आए हैं पुलिस विभाग की तरफ से पूरी कार्रवाई की जा रही है, जिससे वह संतुष्ट नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज पूरा परिवार आया है और कागजी कार्रवाई करने के बाद घर निकल जाएंगे।

  • Share