Sun, Apr 28, 2024
Whatsapp

रक्षाबंधन पर फरीदाबाद का जवान आंतकी हमले में शहीद, बहन कलाई पर नहीं बांध सकी राखी

Written by  Vinod Kumar -- August 12th 2022 11:05 AM -- Updated: August 12th 2022 05:05 PM
रक्षाबंधन पर फरीदाबाद का जवान आंतकी हमले में शहीद, बहन कलाई पर नहीं बांध सकी राखी

रक्षाबंधन पर फरीदाबाद का जवान आंतकी हमले में शहीद, बहन कलाई पर नहीं बांध सकी राखी

जम्मू के राजौरी में सेना के कैंप पर हुए आतंकी हमले में फरीदाबाद का एक जवान शहीद हो गया। शहीद जवान मनोज भाटी फरीदाबाद के शाहजहांपुर के रहने वाले थे। बेटे की मौत से पूरा परिवार गमगीन है। घटना की सूचना मिलने के बाद उनके परिवार सहित पूरे गांव में मातम का माहौल है। रक्षाबंधन की सुबह दुखद खबर को सुनकर पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई । वहीं इस घटना के बाद फरीदाबाद के जिला उपायुक्त सहित जिला प्रशासन के तमाम आला अधिकारी शहीद के घर पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी।


शहीद मनोज भाटी के पिता ने कहा कि उनके बेटे ने देश की रक्षा करते हुए शहादत दी है और इसके लिए उन्हें अपने बेटे पर गर्व है। पिता के मुताबिक उन्हें सेना के अधिकारियों से बेटे की शहादत की खबर मिली थी। आज शाम तक शहीद मनोज भाटी का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव पहुंचेगा जहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।


बता दें कि कल जम्मू के राजौरी में आतंकियों ने सेना के बेस कैंप पर हमला किया था। इसके बाद हुई मुठभेड़ में 2 आतंकियों को सेना ने मार गिराया था था, लेकिन सेना के तीन जवान शहीद हो गए थे।


मारे गए आतंकी उरी जैसा हमला करने की फिराक में थे, लेकिन भारतीय सेना ने इन्हें मुठभेड़ में मार गिराया। राजौरी के दरहाल इलाके में परगल स्थित सेना कैंप की बाड़ से इन आतंकियों ने ने घुसपैठ की कोशिश की थी। इस दौरान दोनों तरफ से गोलियां चलना शुरू हो गई। इस कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए और भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हो गए। इस मुठभेड़ में पांच जवान घायल हुए थे।


Top News view more...

Latest News view more...