अपराध/हादसा

हरियाणा पुलिस ने दो मोस्ट वांटेड आरोपियों को मोहाली से दबोचा

By Arvind Kumar -- March 12, 2021 9:51 am -- Updated:March 12, 2021 9:51 am

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने हत्या, लूट व स्नैंचिग जैसी गंभीर वारदातों को अंजाम देने वाले दो मोस्ट वांटेड आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस टीम ने साईबर सैल करनाल के सहयोग से एक सूचना के आधार कृष्ण उर्फ काला उर्फ मास्टर उर्फ उस्ताद निवासी गांव दादूपुर रोडान, थाना सदर, करनाल और सन्नी उर्फ मास उर्फ मनीश पुत्र सोमनाथ निवासी बाजार मौहल्ला लाडवा, जिला कुरुक्षेत्र को एस.ए.एस. नगर मोहाली, पंजाब से काबू किया गया है।

Crime News Haryana हरियाणा पुलिस ने दो मोस्ट वांटेड आरोपियों को मोहाली से दबोचा

इन आरोपियों के कब्जे से तीन अवैध पिस्तौल, करीब 200 जिंदा रौंद, एक गाड़ी क्रेटा, 8 लाख रूपए नगद, चार मोबाईल फोन, इंटरनेट डोंगल व अन्य सामान बरामद किया गया है। बरामद क्रेटा गाड़ी भी आरोपी द्वारा थाना चीका कैथल के एरिया से छीनी गई थी।

Crime News Haryana हरियाणा पुलिस ने दो मोस्ट वांटेड आरोपियों को मोहाली से दबोचा

आरोपियों के खिलाफ जिला करनाल, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, कैथल व झज्जर में हत्या, लूट, स्नैचिंग के करीब दो दर्जन मामले दर्ज हैं। जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी कृष्ण निवासी दादूपुर अपनी गैंग का मुखिया है। आरोपी कृष्ण ने अपनी अगली वारदात में दो लोगों को मारने का प्लान बनाया हुआ था। इन आरोपियों द्वारा हरियाणा के अलग-अलग जिलों में लूट, हत्या व स्नैचिंग की दर्जनों वारदातों को अंजाम दिया गया था।

Crime News Haryana हरियाणा पुलिस ने दो मोस्ट वांटेड आरोपियों को मोहाली से दबोचा

इनके अलावा भी आरोपियों से कई वारदातों के खुलासा होने की संभावना है। बहरहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हई है। पुलिस का कहना है कि इस केस की तह तक जाया जाएगा और जो भी शामिल पाया जाएगा उस पर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

  • Share