Advertisment

अतीक अहमद को गाड़ी पलटने का डर, कोर्ट में दायर याचिका में की ये मांग...

प्रयागराज कांड के आरोपी अतीक अहमद ने अब कोर्ट में याचिका दायर कर ये अपील की है कि उन्हें गुजरात की जेल से यूपी की जेल में शिफ्ट न किया जाए क्योंकि ऐसा करने पर उनकी जान को खतरा हो सकता है।

author-image
Dharam Prakash
New Update
अतीक अहमद को गाड़ी पलटने का डर, कोर्ट में दायर याचिका में की ये मांग...
Advertisment

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमद ने अब सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। अतीक अहमद ने याचिका ने खुद को गुजरात की साबरमति जेल से प्रयागराज ट्रांसफर न किए जाने की अपील की है। अतीक अहमद ने याचिका में खुद की जान को खतरा बताया है और इस मामले में यूपी के कुछ पुलिस अधिकारियों पर उसकी हत्या की योजना बनाने के भी आरोप लगाए हैं। 

Advertisment

उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी है अतीक अहमद

प्रयागराज में हाल ही में हुए उमेश पाल मर्डर केस में अतीक अहमद और उनके भाई को आरोपी बनाया गया है। उमेश पाल तत्कालीन बीएसपी विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में गवाह था और इस केस में भी मर्डर का आरोप अतीक अहमद पर ही है। मामले में उमेश पाल की प्रयागराज में कुछ लोगों ने दिनदिहाड़े हत्या कर दी थी जिसके बाद अतीक अहमद और उनके भाई समेत कई लोगों को पुलिस ने आरोपी बनाया है।

सीएम योगी के विधानसभा में दिए भाषण से अतीक को डर !

Advertisment

अतीक अहमद ने अपनी याचिका में सीएम योगी के विधानसभा में दिए भाषण का भी जिक्र किया है जिसमें सीएम ने कहा था कि वो यूपी में माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। अतीक ने कहा कि सीएम के इस भाषण से पुलिस के कुछ अधिकारियों की कुटिल योजना को बल मिला है जो अतीक अहमद के राजनीतिक विरोधियों के हाथों में खेल रहे हैं। याचिका में कहा गया है कि जानबूझ कर गुजरात से यूपी ट्रांसफर करते वक्त उनकी हत्या हो सकती है, इसलिये इस स्थानांतरण की इजाजत न दी जाए।

याचिका में अतीक अहमद ने ये भी अपील की है कि पूछताछ या हिरासत में लेने या फिर रिमांड मिलने की स्थिति में उन्हें किसी भी तरह की शारीरिक चोट या नुकसान नहीं पहुंचाया जाए और इसके प्रति कोर्ट की तरफ से सुरक्षा सुनिश्चित की जाए।



- PTC NEWS
up-news ateek-ahmad-up umesh-pal-murder-case prayagraj-violence
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment