Advertisment

अंतरराज्यीय नशा तस्कर गिरफ्तार, 21 किलो अफीम बरामद

author-image
Arvind Kumar
New Update
अंतरराज्यीय नशा तस्कर गिरफ्तार, 21 किलो अफीम बरामद
Advertisment
चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने कैथल जिले में एक अंतर्राज्यीय नशा तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से करीब 30 लाख रुपये की 21 किलो अफीम बरामद की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की टीम ने विश्वसनीय सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक घर में छापेमारी कर मादक पदार्थ जब्त किया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान महमूदपुर निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ प्रीत के रूप में हुई है। publive-image प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी बिहार से अफीम खरीदकर लाता था और गुहला-चीका इलाके और पंजाब में अधिक कीमत पर इसकी सप्लाई करता था। आरोपी दो चचेरे भाई भी 91 किलो अफीम तस्करी के एक मामले में उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जेल में बंद हैं।
Advertisment
publive-imageयह भी पढ़ें- अकाली नेता सुखबीर बादल को पुलिस ने हिरासत में लिया यह भी पढ़ें- अब एक जुलाई से खुलेंगे हरियाणा के स्कूल पुलिस की एक टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली कि पकडा गया आरोपी अफीम बेचने का धंधा करता है और अपने मकान पर भारी मात्रा में अफीम रखे हुए है। पुलिस ने मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए संदिग्ध को उसके मकान पर रेड कर काबू कर लिया। तलाशी के दौरान आरोपी के मकान में सीढ़ियों के पास कच्ची जमीन को खोदने उपरांत एक प्लास्टिक कट्टा बरामद हुआ जिसमें रखे पॉलीथिन से करीब 30 लाख रुपए की 21 किलो ग्राम अफीम बरामद हुई।
Advertisment
publive-imageएक अन्य कार्रवाई में, फतेहाबाद जिले से तीन आरोपियों विक्रम उर्फ पहाड़ी, विक्रम उर्फ बीकर और सेवक को काबू कर उनके कब्जे से 145 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। publive-imageपुलिस ने एक अलग मामले में पानीपत जिले से 1 किलो 300 ग्राम चरस सहित एक तस्कर को काबू किया है। बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार मे कीमत करीब 1 लाख 10 हजार रुपये बताई जा रही है। पकड़े गए आरोपी की पहचान संजीव निवासी मानूवास हरिद्वार उत्तराखंड के रुप मे हुई। आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।  -
crime-news-haryana drug-smuggler-arrested interstate-drug-smuggler opium-recovered-from-smuggler
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment