अपराध/हादसा

पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की वारदात से उठाया पर्दा, तीन गिरफ्तार

By Arvind Kumar -- March 14, 2019 11:33 am

सोनीपत। (जयदीप राठी) गांव नाहरा में बुजुर्ग की तेजधार हथियार से हमला कर बेरहमी से हत्या करने के मामले में पुलिस ने पर्दा उठाते हुए उसकी पुत्रवधु समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी गांव नाहरा निवासी रीना, गांव मुरथल निवासी हरीश व गांव ताजपुर निवासी शुभम है। बताया गया है कि रीना के हरीश के साथ संबंध थे। जिसके चलते रीना के कहने पर ही उसने अपने साथी संग मिलकर बुजुर्ग की हत्या कर दी। वारदात के दौरान रीना भी मौके पर मौजूद थी।

Blind Murder युवक के घर आने पर बार-बार टोकता था बुजुर्ग

आपको बता दें कि गांव नाहरा निवासी सज्जन ने 10 मार्च को शिकायत दी थी कि उसका पिता करतार (65) व मां हंसो देवी (62) शनिवार रात को घर के अंदर कमरे में सो रहे थे। उसकी सात वर्षीय भतीजी नव्या भी उनके साथ सो रही थी। सज्जन अपने बड़े भाई के घर पर पशुबाड़े के पास सो रहा था। रात को अज्ञात हमलावरों ने उसके माता-पिता पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया था। शोर सुनकर कमरे में सो रही नव्या की आंख खुली तो उसने दोनों लोगों को घर से बाहर भागते देखा था। दोनों ने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। नव्या ने रात करीब डेढ़ बजे फोन कर चाचा सज्जन को मामले की जानकारी दी थी। जिस पर सज्जन व फौज से छुट्टी पर आया उसका भाई कर्ण घर की तरफ दौड़े थे। उन्होंने घर के अंदर घायल मिले अपने माता-पिता को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में पहुंचाया था, जहां चिकित्सकों ने करतार को मृत घोषित कर दिया था।

Blind Murder लिस अब आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। जांच कर रहे कुंडली थाना प्रभारी रवींद्र कुमार को सूचना मिली थी कि हत्या के मामले में परिवार का सदस्य शामिल है। जिस पर पुलिस ने सभी की कॉल डिटेल खंगाली तो करतार की पुत्रवधु रीना पर शक गहरा गया। पुलिस ने शक के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ में वारदात से पर्दा उठ गया। रीना ने बताया कि उसने अपने मायके गांव मुरथल निवासी हरीश व उसके साथी गांव ताजपुर निवासी शुभम के साथ मिलकर अपने ससुर की हत्या कराई है। जिसपर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। जिससे मामले से जुड़े सभी तथ्य उजागर किए जा सके।

यह भी पढ़ें : नशे का इंजेक्शन देकर डेंटिस्ट से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग की पुत्रवधु के उनके मायके के गांव के युवक के साथ संबंध थे। बुजुर्ग टोका-टिप्पणी करता था। इसी के चलते बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंदहेज में नकदी व कार न मिलने पर विवाहिता की हत्या, ससुराल पक्ष पर आरोप

  • Share