प्रमुख खबरें

प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर व्हाट्सएप का अपडेट, अब 8 फरवरी को डिलीट नहीं होगा अकाउंट

By Arvind Kumar -- January 16, 2021 2:31 pm -- Updated:January 16, 2021 2:31 pm

नई दिल्ली। प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर सवालों में घिरी इंस्टैंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप (Whatsapp) ने बड़ा कदम उठाया है। व्हाट्सएप ने अपनी प्राइवेसी पॉलिसी में अपडेट को फिलहाल टाल दिया है। कंपनी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। कंपनी के मुताबिक 8 फरवरी को किसी का भी वॉट्सऐप अकाउंट सस्पेंड या डिलीट नहीं होगा।

बता दें कि नई प्राइवेसी पॉलिसी के बाद Whatsapp को लेकर विवाद चल रहा है। इस पॉलिसी के बाद कई यूजर दूसरे इंस्टेंट मैसेजिंग एप को अपना रहे हैं। हालांकि व्हाट्सएप ने अपनी स्थिति साफ भी की लेकिन इसके बावजूद लोग संतुष्ट नहीं हुए।

Whats App Latest Update प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर व्हाट्सएप का अपडेट, अब 8 फरवरी को डिलीट नहीं होगा अकाउंट

यह भी पढ़ें- घर में दबे खजाने को निकालने के नाम पर तांत्रिकों ने की 24 लाख की ठगी

यह भी पढ़ें- छात्रा पर अश्लील फब्तियां कसने वाले मनचले को पुलिस ने कुछ ऐसे सिखाया सबक

पिछले दिनों Whatsapp ने एक बयान में कहा था कि उसकी पॉलिसी में बदलावों से दोस्तों या फिर फैमिली मेंबर्स के साथ किए गए आपके मैसेज की प्राइवेसी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। Whatsapp ने बताया था कि 100% स्पष्ट हैं कि हम आपके निजी संदेशों को एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन के साथ संरक्षित करना जारी रखेंगे।
Whats App Latest Update

प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर व्हाट्सएप का अपडेट, अब 8 फरवरी को डिलीट नहीं होगा अकाउंटअब वॉट्सऐप की ओर से बयान जारी कर नई प्राइवेसी पॉलिसी को मई तक के लिए टाला गया है। अब 15 मई को वॉट्सऐप पर नया अपडेट ऑप्शन उपलब्ध होगा। तब तक वॉट्सऐप प्राइवेसी और सिक्योरिटी के बारे में लोगों को जानकारी देगा।

  • Share