अपराध/हादसा

जींद में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, हरिद्वार से अस्थि विसर्जन कर लौट रहे थे घर

By Vinod Kumar -- May 24, 2022 12:18 pm

जींद /परमजीत पंवार: गांव कंडेला में जींद चंडीगढ़ मार्ग पर मंगलवार सुबह ट्रक से हुई टक्कर में पिकअप सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 लोग घायल हो गए। मृतक व घायल एक ही परिवार के हैं।

परिवार के मुखिया की मौत के बाद ये लोग हरिद्वार में अस्थियां विसर्जन करके वापस लौट रहे थे, लेकिन कंडेला गांव के निकट जींद से कैथल की तरफ जा रहे ट्रक से पिकअप की सीधी टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

road accident, jind chandigarh nh, jind, haryana

लोगों ने हादसे की सूचना डायल 112 पर दी। इसके बाद एक टीम मौके पर पहुंची और घायलों को नागरिक अस्पताल में भेजा गया। यहां पर डॉक्टरों ने 6 को मृत घोषित कर दिया, जबकि 17 घायलों का नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

road accident, jind chandigarh nh, jind, haryana

हादसे में मारे गए लोगों के नाम
चनो उम्र 45 साल पत्नी सुरेश, शीशपाल पुत्र प्यारेलाल उम्र 39 साल, अंकुश उम्र 15 साल पुत्र वीरभान, धन्ना उम्र 70 साल नारनौल, सुरजी देवी उम्र 65 साल पत्नी प्यारेलाल शामिल हैं। इसके अलावा पंजाब के रहने वाले एक व्यक्ति की मौत हुई है। ये भी इन्हीं का रिश्तेदार था और अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार गया था।

road accident, jind chandigarh nh, jind, haryana

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि चालक हादसे के बाद ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

  • Share