शाह का 'दीदी' पर पलटवार, बोले- आपके मानने से कुछ नहीं होता फिर पीएम बनेंगे मोदी

By  Arvind Kumar May 7th 2019 02:54 PM

नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री नहीं मानने के पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पलटवार किया है। पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली करने पहुंचे शाह ने ममता बनर्जी से पूछा कि ममता दीदी आप देश के संविधान पर विश्वास करती हैं या नहीं? उन्होंने कहा कि आपके न मानने से कुछ नहीं होगा। पीएम मोदी फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

Amit Shah पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली को संबोधित करते अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि ये चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम पर लड़ा जा रहा है। लेकिन बंगाल में ये चुनाव लोकतंत्र की बहाली और ममता दीदी की सत्ता से मुक्त करने के लिए लड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा ''वो 3 दिन से देख रहे हैं कि बंगाल में जय श्री राम बोलने पर ममता दीदी को ऐतराज हो रहा है। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं दीदी अगर हम श्री राम का नाम भारत में नहीं लेंगे तो पाकिस्तान में लेंगे क्या?''

यह भी पढ़ें : भिवानी में बोले राहुल, सरकार बनने पर पैरामिलिट्री के जवानों को मिलेगा शहीद का दर्जा

Mamta Banerjee बंगाल में ममता बनर्जी ने लोकतंत्र का गला घोंटकर रख दिया है : अमित शाह

शाह ने आरोप लगाया कि बंगाल में ममता बनर्जी ने लोकतंत्र का गला घोंटकर रख दिया है। पंचायत चुनाव में भाजपा के 60 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी। बंगाल की जनता को वोट नहीं देने दिया। लोकसभा के चुनाव में भी वो जनता को वोट नहीं देने देती है।

यह भी पढ़ेंममता ने पीएम मोदी से पूछा- ”मैंने लोगों के लिए खून बहाया है, आपने क्या किया?”

Related Post