गृह मंत्री अमित शाह से मिले सीएम खट्टर, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

By  Arvind Kumar March 29th 2021 09:38 AM

नई दिल्ली। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। बाद में, मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्होंने अमित शाह को हरियाणा से संबंधित विभिन्न विषयों के बारे में अवगत करवाया। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री ने हरियाणा सरकार द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की।

Khattar met Amit Shah गृह मंत्री अमित शाह से मिले सीएम खट्टर, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि 1 अप्रैल 2021 से हरियाणा में प्रारंभ हो रही रबी फसल की खरीद के लिए योजनाबद्ध रूप से किए गए प्रबंधों के बारे में भी केंद्रीय गृह मंत्री को अवगत करवाया गया है। कोविड-19 के संक्रमण को नियंत्रित रखने की दिशा में हरियाणा में किए गए व्यापक प्रबंधों तथा किसान आंदोलन के परिणामस्वरूप हरियाणा में बनी परिस्थितियों के संदर्भ में भी केंद्रीय गृह मंत्री को जानकारी दी गई है।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में 200 से ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाएगी भाजपा: अमित शाह

यह भी पढ़ें: ढासा बॉर्डर धरने पर किसानों ने मनाई विरोध की होली, जलाई कृषि कानून की प्रतियां

गृह मंत्री अमित शाह से मिले सीएम खट्टर, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर हरियाणा सरकार ने अत्यंत संयम से काम किया है। वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री ने पंजाब में भाजपा विधायक की पिटाई व कपड़े फाड़ने की घटना की निंदा करते हुए कहा कि पंजाब सरकार को तत्काल संज्ञान लेना चाहिए और दोषियों को दंडित किया जाए।

Khattar met Amit Shah गृह मंत्री अमित शाह से मिले सीएम खट्टर, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने होली के अवसर पर प्रदेश के लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे रंगों के इस त्यौहार को कोविड-19 प्रोटोकॉल नियमों का पालन करते हुए ही मनाएं।

Related Post