कांग्रेस नेता मोहित शर्मा ने केंद्र सरकार से की वैक्सीनेशन अभियान में तेजी की अपील

By  Arvind Kumar June 27th 2021 07:32 PM

कुरुक्षेत्र। हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मोहित शर्मा ने आज करोना वैक्सीनेशन की डोज ली। प्रदेश प्रवक्ता मोहित शर्मा ने कहा कि इस समय संपूर्ण विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा है और इस महामारी के चलते लाखों लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है। कोरोना महामारी से बचाव के लिए वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है और करोना वैक्सीनेशन की दोनों डोज लेने के बाद ही इस महामारी पर नियंत्रण पाया जा सकता है इसलिए 18 वर्ष से ऊपर के सभी व्यक्ति वैक्सीनेशन जरूर करवाएं।

Bihar: Nurse injects empty syringe to ‘vaccinate’ man in Saran ,nurse suspendedयह भी पढ़ें- किसान आंदोलन पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान

यह भी पढ़ें- गोल्डन हट के राम सिंह राणा से मिले अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल, सरकार पर साधा निशाना

Himachal Pradesh's Baddi among 9 places for pilot launch of Sputnik V vaccineमोहित शर्मा ने केंद्र व प्रदेश सरकार से अपील करते हुए कहा की कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीनेशन अभियान में तेजी लाई जाए साथ ही साथ अधिक से अधिक टीकाकरण केंद्रों की स्थापना की जाए। केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा वैक्सीन की आवश्यक उपलब्धता को सुनिश्चित किया जाए और सरकार द्वारा गांव व शहरों में वैक्सीन टीकाकरण अभियान चलाया जाए जिससे कि कोरोना की तीसरी लहर से पहले वैक्सीनेशन एक कवच के रूप में कोरोना संक्रमण से बचाव कर सकें।

मोहित शर्मा ने कहा कि कोरोना योद्धा के रूप में काम कर रहे डॉक्टर, नर्स, पुलिस कर्मचारी, पत्रकार व अन्य फ्रंटलाइन वर्कर को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज जल्दी से जल्दी लगवानी चाहिए।

Related Post