हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल और MLA नीरज शर्मा ने टिकैत से मिलकर दिया समर्थन

By  Arvind Kumar February 3rd 2021 10:39 AM

गाज़ीपुर बॉर्डर। किसानों के आंदोलन को समर्थन देने के लिए हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल व विधायक एनआईटी नीरज शर्मा अपने साथियों के साथ ग़ाज़ीपुर बॉर्डर जाकर राकेश टिकैत से मिले और उन्हें हर तरह से साथ होने का आश्वासन दिया। अपने बयान में नीरज शर्मा ने कहा कि जबसे आंदोलन शुरू हुआ है वह लगातार आंदोलन से जुड़े हैं। चाहे पलवल हो या सिंघु बॉर्डर उन्होंने हर मोर्चे पर जाकर किसानों की मांगों का समर्थन किया है।

Farmers Protest हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल और MLA नीरज शर्मा ने टिकैत से मिलकर दिया समर्थन

नीरज शर्मा ने कहा कि जिस दिन से राकेश टिकैत की भरभरी आवाज़ सुनी मन बहुत ही व्याकुल हो गया था कि सरकार ने कैसे षड्यंत्र रचा इस महाआंदोलन को फेल करने के लिए। तिरंगे के अपमान का नाटक किया गया और उसे मुद्दा बनाकर आमजन को इस आंदोलन के विरुद्ध किया गया।

Farmer Leader Rakesh Tikait हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल और MLA नीरज शर्मा ने टिकैत से मिलकर दिया समर्थन

उन्होंने कहा कि तिरंगा हमारी आन बान शान है और रहेगा। लेकिन बाद कि जो तसवीरें सामने आ रही हैं वह बताती हैं कि तरंगे को छुआ तक नहीं गया। जो आमजन का समर्थन टिकैत को हासिल हो रहा है उससे सारी सच्चाई सामने आ गयी है।

यह भी पढ़ें- CBSE की कक्षा 10 और 12 की परीक्षाओं की डेटशीट जारी

यह भी पढ़ें- घोर लापरवाही! बच्चों को पोलियो के बजाए पिला दिया सैनेटाइजर

Farmers Protest हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल और MLA नीरज शर्मा ने टिकैत से मिलकर दिया समर्थन

उन्होंने कहा कि अन्नदाता का समर्थन और सम्मान करना चाहिए अगर देश में अन्नदाता ही नहीं बचेगा तो कुछ नहीं बचेगा। नीरज शर्मा ने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि रावण कि तरह जिद्दी मत बनो। रावण कि तरह अधर्म के रास्ते पर मत चलो जैसे रावण कि जिद्द में लंका सर्वनाश हुआ वैसा न हो। अन्नदाता कि आवाज़ सुनो उनके हित के लिए कार्य करो।

Related Post