पानीपत रजिस्ट्री स्टांप घोटाला, अभय चौटाला ने मांगी CBI जांच

By  Arvind Kumar November 19th 2020 03:56 PM

चंडीगढ़। इनेलो के प्रधान महासचिव एवं विधायक अभय सिंह चौटाला ने वीरवार को एक बयान जारी कर हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा लॉकडाउन के दौरान रजिस्ट्रियों में हुए घोटालों पर गंभीरता न दिखाते हुए इसको हल्के में लेने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पानीपत जिले के पांचों तहसीलों में उजागर हुए रजिस्ट्रियों में 12 करोड़ रूपए का स्टांप ड्यूटी घोटाला इसका जीता जागता उदाहरण है जिसमें 557 रजिस्ट्रियों में स्टांप चोरी कर घोटाला किया गया है।

Panipat registry stamp scam पानीपत रजिस्ट्री स्टांप घोटाला, अभय चौटाला ने मांगी CBI जांच

अभय के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान ३० हजार से ज्यादा गलत रजिस्ट्रियां कर हजारों करोड़ का घोटाला किया गया था। इनेलो पार्टी ने इन घोटालों का मुद्दा विधान सभा में उठाया था और मुख्यमंत्री से इसकी जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी लेकिन मुख्यमंत्री ने अभी तक इसपर गंभीरता नहीं दिखाई है।

यह भी पढ़ें- दीपेंद्र हुड्डा बोले- बरोदा के नतीजों के बाद गठबंधन रूपी इमारत में आ चुकी है अविश्वास की दरार

यह भी पढ़ें- हरियाणा में कोवैक्सीन के तीसरे चरण का ट्रायल 20 से, अनिल विज बनेंगे वॉलंटियर

Panipat registry stamp scam पानीपत रजिस्ट्री स्टांप घोटाला, अभय चौटाला ने मांगी CBI जांच

इनेलो नेता ने कहा कि पानीपत स्टांप घोटाला उजागर होने के बाद रजिस्ट्री घोटालों की परतें अब धीरे-धीरे खुलने लगी हैं और प्रदेश के मुख्यमंत्री के पास अभी भी समय है कि इन घोटालों पर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए इसकी सीबीआई जांच के आदेश दें।

Panipat registry stamp scam पानीपत रजिस्ट्री स्टांप घोटाला, अभय चौटाला ने मांगी CBI जांच

उन्होंने यह भी कहा कि इसकी जांच रजिस्ट्री घोटालों में संलिप्त सिर्फ अधिकारियों की नहीं बल्कि सरकार में शामिल विधायकों और मंत्रियों की भी होनी चाहिए ताकि घोटालों में शामिल दाषियों के खिलाफ मुकदमें दर्ज करके कड़ी कानूनी कार्रवाई की जा सके।

Related Post