कमलनाथ के बयान पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का पलटवार, कही ये बात

By  Arvind Kumar May 22nd 2021 06:57 PM -- Updated: May 22nd 2021 08:22 PM

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस नेता कमलनाथ पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता कमलनाथ ने “इंडियन कोरोना और हमारी पहचान, मेरा भारत कोविड” जैसी बातें कही हैं। ये भारत का अपमान है। ये डर और भ्रम पैदा करके देश की कोरोना के खिलाफ लड़ाई को कमजोर कर रहे हैं।

वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अनेक नेताओं ने कहा कि ये भारतीय वेरिएंट है, विश्व स्वास्थ्य संगठन ने साफ किया है कि किसी वेरिएंट को किसी देश का नाम नहीं दिया है। प्रकाश जावड़ेकर ने सोनिया गांधी से इस मामले में जबाव मांगा है। उन्होंने पूछा कि कांग्रेस नकारात्मक राजनीति क्यों कर रही है?

यह भी पढ़ें: हुड्डा बोले- किसानों पर दर्ज सभी मुकदमे वापस ले सरकार

यह भी पढ़ें: MSMEs को 15 दिन में उद्योग शुरू करने की इजाजत दे रही है हरियाणा सरकार – डिप्टी सीएम

दरअसल मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कथित तौर पर कहा था कि 'हम जनवरी 2020 में कहते थे यह चाइनीज कोरोना है जो चीन की प्रयोगशाला में बना है लेकि‍न आज हम कहां पहुंचे हैं। आज दुनिया भर में यही चर्चा है कि यह भारतीय कोरोना है।

उन्होंने आगे कहा था कि आज मेरा भारत महान... मेरा भारत कोविड का बन गया है। कमलनाथ ने सरकार पर कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े छिपाने का भी आरोप लगाया था।

Related Post