Fri, Apr 26, 2024
Whatsapp

अधिकारियों के तबादले से नाराज कांग्रेस विधायक ने लिखा प्रतिभा सिंह को पत्र

Angered by the transfer of officers, Congress MLA wrote a letter to Pratibha Singh

Written by  Jainendra Jigyasu -- March 13th 2023 11:14 AM
अधिकारियों के तबादले से नाराज कांग्रेस विधायक ने लिखा प्रतिभा सिंह को पत्र

अधिकारियों के तबादले से नाराज कांग्रेस विधायक ने लिखा प्रतिभा सिंह को पत्र

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा कुछ अधिकारिओं के तबादले से नाराज लाहौल स्पीति के विधायक रवि ठाकुर ने सांसद एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह को पत्र लिखा है।  विधायक जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति में अधिकारियों के तबादलों से नाराज हैं।  विधायक का पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। पत्र में विधायक ने अधिकारियों के तबादले पर सवाल उठाया है।   

रवि ठाकुर ने प्रतिभा सिंह के नाम लिखे पत्र में लाहौल-स्पीति विधानसभा क्षेत्र से तीनों एसडीएम, डीएफओ, दो बीडीओ, दो तहसीलदार और नायब तहसीलदारों के तबादले पर नाराजगी जाहिर करते हुए सवाल उठाया है। उन्होंने लिखा है कि तबादले हुए अधिकारियों में से सिर्फ डीएफओ का पद ही भरा गया है।


रवि ठाकुर ने लिखा है कि अगले वर्ष लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। इसे देखते हुए उनके चुनाव क्षेत्र में अधिकारियों के खाली पदों को शीघ्र भरा जाना चाहिए। जिले के केलांग,उदयपुर और काजा के तीन एसडीएम में से एक भी पद नहीं भरा गया है। बीडीओ और तहसीलदार के बगैर भी विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं। उन्होंने पत्र में प्रतिभा सिंह से मयाड़ नाला में एंबुलेंस सेवा मुहैया करवाने की भी मांग उठाई है। विधायक रवि ठाकुर ने कहा कि मामला मुख्यमंत्री से भी उठाया है। प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह से भी मिले थे,उन्हें पत्र लिखा गया है। हाल ही में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से भी उनकी मुलाकात खासी चर्चा में रही थी।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...