Mon, Apr 29, 2024
Whatsapp

राहुल गांधी ने एप्पल चेतावनी संदेश को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस और कुछ अन्य विपक्षी नेताओं को "एप्पल चेतावनी संदेश" मिले हैं। इस संदेश को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा।

Written by  Deepak Kumar -- October 31st 2023 04:08 PM
राहुल गांधी ने एप्पल चेतावनी संदेश को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

राहुल गांधी ने एप्पल चेतावनी संदेश को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

ब्यूरोः कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जासूसी का आरोप लगा रहे हैं। इस मुद्दे पर उन्होंने आज यानी मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है।  इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और कुछ अन्य विपक्षी नेताओं को मिले "एप्पल चेतावनी संदेश" को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि वह लोगों का ध्यान वास्तविकता से भटकाने की कोशिश कर रही है।


राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने अडानी समूह से जुड़े कुछ व्यापारिक सौदों से संबंधित आरोपों को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा की वित्तीय प्रणाली सीधे तौर पर उनसे जुड़ी हुई है। कांग्रेस सांसद ने कहा कि जैसे ही अडानी को छुआ जाता है, खुफिया एजेंसियों, सीबीआई और जासूसी का इस्तेमाल किया जाता है। कांग्रेस नेता ने कहा कि सरकार उनके डिवाइस की जितनी चाहे टैपिंग कर सकती है कर ले। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता चाहे सरकार मेरा फोन ले ले

इन नेताओं को मिला अलर्ट

राहुल गांधी ने कहा कि केसी वेणुगोपाल, सुप्रिया श्रीनेत, पवन खेड़ा,शशि थरूर, राघव चड्ढा, सीताराम येचुरी, महुआ मोइत्रा, अखिलेश यादव और प्रियंका चतुर्वेदी को एप्पल की ओर से यह अलर्ट मिला है। ये सभी नेताओं ने अडानी के खिलाफ आवाज उठाते हैं।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...