Thu, Jul 18, 2024
Whatsapp

Rahul Gandhi In Uttarakhand: केदारनाथ में राहुल गांधी ने श्रद्धालुओं को परोसा भंडारा, भाजपा ने किया हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का उत्तराखंड का 3 दिवसीय दौरा खत्म हो गया। वह बीते दिन केदारनाथ से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।इस बार राहुल गांधी की केदार यात्रा काफी गोपनीय रखी गई थी।

Reported by:  PTC News Desk  Edited by:  Deepak Kumar -- November 07th 2023 10:30 AM -- Updated: November 07th 2023 10:52 AM
Rahul Gandhi In Uttarakhand: केदारनाथ में राहुल गांधी ने श्रद्धालुओं को परोसा भंडारा, भाजपा ने किया हमला

Rahul Gandhi In Uttarakhand: केदारनाथ में राहुल गांधी ने श्रद्धालुओं को परोसा भंडारा, भाजपा ने किया हमला

ब्यूरोः कांग्रेस नेता राहुल गांधी का उत्तराखंड का 3 दिवसीय दौरा खत्म हो गया। वह बीते दिन केदारनाथ से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।इस बार राहुल गांधी की केदार यात्रा काफी गोपनीय रखी गई थी, लेकिन राहुल गांधी के केदारनाथ दौरे ने सियासी पारा बढ़ा दिया है। 

3 दिन के प्रवास पर केदारनाथ पहुंचे थे राहुल गांधी

बता दें कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 3 दिन के प्रवास पर केदारनाथ पहुंचे थे। उन्होंने बाबा केदार की सांयकालीन आरती में भी शामिल हुए और हाथ जोड़कर बाबा का ध्यान किया। इस दौरान उन्होंने उच्च हिमालयी धाम केदारनाथ के दौरे के दूसरे दिन यानी सोमवार को 'भंडारा' आयोजित किया। राहुल ने भंडारे का प्रसाद मौजूद श्रद्धालुओं को अपने हाथ से खिलाया और साधु संतों आशीर्वाद लिया।  

राहुल गांधी की यात्रा पर बीजेपी ने उठाए सवाल

केदार बाबा के प्रांगण में शिव भक्त साधुओं के साथ राहुल की फोटो मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटो के वायरल होने पर बीजेपी हमलावर हो गई है। उत्तराखंड बीजेपी प्रवक्ता सुरेश जोशी ने राहुल गांधी की यात्रा के समय को लेकर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उन्हें हमेशा चुनावों के समय ही मंदिरों की याद आती है। उन्होंने कहा कि जिन्होंने कभी रामलीला नहीं देखी, वे बाबा केदारनाथ के दरबार में माथा टेकने भी पहुंच रहे हैं। 

कांग्रेस ने किया पलटवार 

इधर कांग्रेस ने भी भाजपा के सवालों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के आगमन से भाजपा घबरा गई है। यह भी अजब संयोग रहा या तय रणनीति का हिस्सा कि राहुल के केदारनाथ में कदम रखने के दिन ही बाबा बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र शास्त्री भी केदारनाथ पहुंचे। 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

PTC NETWORK