adv-img
अपराध/हादसा

चरखी दादरी: घर के बाहर खड़े व्यक्ति को गोलियों से भूना, बदमाशों का ग्रामीणों ने किया पीछा

By Vinod Kumar -- October 3rd 2022 03:41 PM

चरखी दादरी/प्रदीप साहू: जिला के कासनी गांव में बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने घर के बाहर खड़े एक व्यक्ति की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी। हत्या कर भाग रहे हमलावरों का ग्रामीणों ने पीछा किया तो बदमाशों की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसके बाद बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए।

वहीं, वारदात की सूचना पर एसपी दीपक गहलावत ने मौका मुआयना करते हुए पुलिस को खेतों में सर्च अभियान चलाने व बदमाशों की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए। वहीं, पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है।

बता दें कि गांव कासनी निवासी 40 वर्षीय मोहित पुत्र धर्मबीर सिंह अपने घर के बाहर चल रहे निर्माण कार्य की देखरेख कर रहा था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने मोहित पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं। अचानक हुई फायरिंग के चलते आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया।

वहीं, बाइक से फरार हुए बदमाशों का ग्रामीणों ने पीछा भी किया। इसी दौरान उनकी बाइक एक ट्रैक्टर के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बदमाशों ने बाइक छोड़ दी और खेतों में छुप गए। हादसे की सूचना पर बौंद कलां थाना, सीआईए व स्पेशल स्टाफ पुलिस के साथ एसपी दीपक गहलावत मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। इस दौरान पुलिस ने मौके से पांच खाली व एक जिंदा कारतूस बरामद किया। वहीं बदमाशों के खेतों में तलाश करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल बुलाकर सर्च अभियान के निर्देश दिए।

मृतक के चाचा रामचंद्र ने बताया कि खेतों से घर आया तो बदमाशों ने उसके भतीजे पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और बदमाशों का पीछा किया। इसी दौरान बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए। फरार बदमाशों में एक हमलावर की पहचान हुई है।

वहीं, एसपी दीपक गहलावत ने बताया कि हत्या किन कारणों से हुई है, यह जांच की जा रही है। बाइक सवार बदमाशों द्वारा हत्या को अंजाम दिया गया है। मौके से पांच कारतूस बरामद किए हैं। वहीं, आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

  • Share