हरियाणा

बीजेपी विधायक से बदसलूकी मामले में गुरनाम सिंह चढूनी ने कही ये बात

By Arvind Kumar -- March 28, 2021 10:26 am -- Updated:March 28, 2021 10:26 am

पानीपत। पंजाब के मलोट शहर में अबोहर के बीजेपी विधायक अरुण नारंग के साथ हुई बदसलूकी के मामले में किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि बार-बार अपील करने के बावजूद भी बीजेपी और जेजेपी के नेता और विधायक, मंत्री कार्यक्रम करने से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन नेताओं के प्रति आम जनता और किसानों में भारी रोष है जिसके चलते उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

Farmer Leader Gurnam Chaduni बीजेपी विधायक से बदसलूकी मामले में गुरनाम सिंह चढूनी ने कही ये बात

हालांकि गुरनाम सिंह ने बीजेपी नेताओं के कपड़े फाड़े जाने और पिटाई करने को गलत बताया। वहीं गुरनाम सिंह ने बीजेपी समेत जेजेपी व केंद्र में बैठे बीजेपी के नेताओं को पार्टी छोड़कर अपने साथ आने की अपील की है। उन्होंने कहा कि दो चार साल अगर सत्ता का सुख भोग भी लेंगे तो क्या हो जाएगा। जनता की नजरों में तो वह गिरते ही जा रहे हैं। वहीं गुरनाम सिंह ने देश के कई राज्यों में हो रहे चुनाव में बीजेपी का सभी जगह सूपड़ा साफ होने की बात कही।

यह भी पढ़ें- फसल खरीद प्रक्रिया को लेकर मुख्यमंत्री ने की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

यह भी पढ़ें- कोरोना को देखते हुए सार्वजनिक रूप से नहीं मनाई जाएगी होली, प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

BJP MLA publicly trashed by Farmers बीजेपी विधायक से बदसलूकी मामले में गुरनाम सिंह चढूनी ने कही ये बात

गौरतलब है कि पंजाब के मलोट शहर में अबोहर के बीजेपी विधायक अरुण नारंग के साथ आंदोलनकारी किसानों ने बदसलूकी की थी। किसानों ने उनके कपड़े तक फाड़ दिए और चेहरे पर कालिख तक पोत दी थी।

BJP MLA publicly trashed by Farmers बीजेपी विधायक से बदसलूकी मामले में गुरनाम सिंह चढूनी ने कही ये बात

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आदेश के बाद पुलिस ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 250 से 300 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला धारा-307 यानी हत्या की साजिश समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है।

  • Share